शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में हुए गिरफ्तार (Shah Rukh Khan’s son Aryan Khan in trouble, Arrested in Mumbai Cruise Drugs Case)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. रविवार को किंग खान के बेटे को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने मुंबई तट पर एक क्रूज में ड्रग्स जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया है. आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज़ मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया और फिर मुंबई एनसीबी ऑफिस वापस लाया गया. इससे पहले एनसीबी ने आर्यन खान से उस रेव पार्टी के बार में पूछताछ की, जिसका भंडाफोड़ शनिवार की रात अधिकारियों द्वारा मुंबई तट पर एक क्रूज में छापेमारी के बाद किया गया था.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप में शनिवार देर रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जब छापेमारी की तब वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, जिसमें से 8 लोगों को एनसीपी ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की थी और उनमें से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें किंग खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा शामिल हैं. यह भी पढ़ें: दुनिया के टॉप 10 बंगले में शामिल है शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’, जानें कितनी संपत्ती के मालिक हैं किंग खान (Shahrukh Khan’s Bungalow ‘Mannat’ Is Included In The World’s Top 10 Bunglow, Know How Much Property Is Owned By King Khan)

Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एनसीबी की पूछताछ के दौरान आर्यन ने बताया कि वह पार्टी में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं दिया गया था. इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि पार्टी के आयोजक ने उनके नाम का उपयोग करके लोगों को पार्टी में बुलाया था. पूछताछ के दौरान एनसीबी ने उनका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया और उनके चैट्स की पड़ताल की.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एनसीबी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, 2 अक्टूबर को उनकी टीम द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज पर छापेमारी की गई और क्रूज पर हो रही रेव पार्टी में शामिल सभी लोगों की तलाशी ली गई. टीम ने क्रूज से एमडीएमए, कोकेन, एमडी और चरस जब्त किए. रिपोर्ट के अनुसार, इस रेव पार्टी की सूचना मिलने पर टीम के 22 अधिकारी सादे कपड़ों में क्रूज पर पैसेंजर बनकर पहुंचे. क्रूज शिप पर करीब 1800 यात्री सवार थे और वहां जमकर ड्रग्स पार्टी की जा रही थी. रेव पार्टी में शामिल लोगों में 8 लोगों को दबोचा गया और उन्हें एनसीबी दफ्तर लाया गया, जहां उनसे पूछताछ की गई.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

क्रूज कंपनी के अध्यक्ष की मानें तो जिस क्रूज पर रेव पार्टी चल रही थी वो कॉर्डेलिया कंपनी का है. कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ जुर्गन बेलोम ने एक बयान में कहा कि एनसीबी ने कुछ यात्रियों के सामान से ड्रग्स बरामद किया, जिन्हें फौरन उतार दिया गया. इस कार्रवाई के चलते क्रूज को यात्रा तय करने में देरी हुई और इसके लिए उन्होंने यात्रियों से माफी भी मांगी. यह भी पढ़ें: क्रूज ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन ड्रग्स केस में फंसे, एनसीबी कर रही पूछताछ, शक्ति कपूर का बेटा भी शामिल(Cruise drugs party case: Shah Rukh Khan’s Son Aryan Khan Detained by NCB, Shakti Kapoor’s Son is also being questioned)

Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aryan Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, गिरफ्तार किए गए तीन लोगों की पेशी को लेकर फिलहाल साफ तौर पर यह नहीं कहा जा सकता है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए या मजिस्ट्रेट के घर ले जाकर उनकी पेशी की जाएगी. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि एनसीबी कोर्ट से तीनों की रिमांड मांग सकती है, ताकि इस मामले में आगे की पूछताछ की जा सके. वहीं आर्यन खान को गिरफ्तार किए जाने के बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे एनसीबी कार्यालय पहुंचे थे. फिलहाल एनसीबी के अधिकारी इस बात का पता लगाने में जुटे हैं कि आर्यन ड्रग्स मामले में किस तरह से शामिल हैं.

×