9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हु...

9वीं क्लास में तापसी पन्नू को हुआ था पहला प्यार, इस वजह से ब्यॉयफ्रेंड ने कर लिया था ब्रेकअप (Taapsee Pannu Had Her First Love In 9th Class, Because Of This Boyfriend Had A Breakup)

तापसी पन्नू इंडस्ट्री की उन ऐक्ट्रेस में शुमार हैं. जिन्होंने अपने बल पर फिल्म को सफल बनाया है. तापसी ने कई फिल्मों में अपने धाकड़ किरदारों से सबको इंप्रेस किया है और असल जिंदगी में भी वो बेहद बेबाक और बोल्ड हैं. हर तरह के मुद्दों के साथ-साथ वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई बार साफ बोल चुकी हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब प्यार ने उनकी आंखों में आंसुओं को सैलाब ला दिया था. इस बात की खुलासा खुद तापसी ने एक इंटरव्यू में किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बचपन के प्यार ने तोड़ा था दिल – तापसी पन्नू ने से जब भी किसी भी विषय पर सवाल किया जाता है तो वो बिना घुमा फिरा कर बोलने की बजाय सीधा सीधा जवाब देती हैं. ऐसा ही कुछ समय पहले जब उनसे पहले प्यार के बारे में पैपराजी ने सवाल किया, तो उन्होंने खुद से जुड़े एक मजेदार किस्से को साझा किया. उन्होंने बताया कि जब वो नौवीं क्लास में पढ़ती थीं तो उन्हें उस दौरान दसवीं क्लास के लड़के से प्यार हो गया था, जिससे बात करने के लिए वो टेलीफोन बूथ पर जाया करती थीं. क्योंकि उस वक्त उनके पास मोबाइल नहीं हुआ करता था, लेकिन जब उस लड़के के बोर्ड के एग्जाम शुरू हुए तो उसने इस रिश्ते को तोड़ कर ब्रेकअप कर लिया था. इस ब्रेकअप से तापसी काफी रोई थीं.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में बतौर जज ऊर्वशी रौतेला को मिली थी इतनी मोटी फीस (Urvashi Rautela Got Such A Hefty Fee As A Judge In The Miss Universe Contest)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ब्रेकअप की वजह जानकर खाई कसम – तापसी इस ब्रेकअप से काफी टूट गई थीं. ऐसे में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से इस रिश्ते को तोड़ने की वजह पूछी, तो लड़के ने अपनी पढ़ाई बताई. ऐसे में तापसी ने कसम खा ली कि आगे वो कभी भी किसी रिलेशनशिप में आयेंगी तो किसी के काम के बीच में नहीं आएंगी और उसे पूरा सम्मान देंगी. खुद के लिए भी उससे ऐसी समझ की उम्मीद रखेंगी.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी से कभी किसी ने नहीं किया फ्लर्ट, वजह जानकर यकीन नहीं होगा आपको (No One Ever Flirted With Disha Patani, You Will Not Believe Knowing The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बैडमिंटन खिलाड़ी को कर रही हैं डेट – बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू पिछले कुछ सालों से बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो के साथ रिलेशनशिप में हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: जब सारा अली खान को भिखारी समझ कर लोग देने लगे थे पैसे, बड़ा दिलचस्प है ये किस्सा (When People Started Giving Money Considering Sara Ali Khan As A Beggar, This Story Is Very Interesting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विदेशी हैं माथियास – आपको बता दें तापसी के ब्वॉयफ्रेंड इंडियन नहीं बल्कि विदेशी हैं. तापसी माथियास को लेकर कह चुकी हैं कि वो हमेशा से चाहती थीं कि जिसके भी साथ रिलेशनशिप में रहें वो इंड्रस्ट्री से नहीं होना चाहिए. करियर के शुरुआत में ही तापसी की मुलाकात माथियास से हो गई थी, जिनके साथ उनका बॉन्ड हर दिन खास होता गया. तापसी के अनुसार दोनों का अलग-अलग कल्चर से होना उनके रिश्ते का सबसे स्ट्रोंग प्वाइंट है.

×