शादी के आठ साल बाद पत्नी से अलग ...

शादी के आठ साल बाद पत्नी से अलग हुए शिखर धवन, पत्नी आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बयां किया तलाक का दर्द (Shikhar Dhawan part ways with Ayesha after eight years of marriage, Aesha Confirms Divorce On Social Media)

क्रिकेट वर्ल्ड से एक चौकानेवाली खबर आ रही है. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी शादी के 9 साल बाद अलग हो गए हैं. उनके तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हालांकि शिखर धवन की तरफ अब तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन उनकी पत्नी आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि दूसरी बार तलाक होने पर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है. साथ ही तलाक से जुड़ी कई बातें भी लिखी हैं. एक तरह से उन्होंने साफ कर दिया है कि शिखर धवन से भी उनकी शादी टूट चुकी है. बता दें कि आयशा पहले से तलाकशुदा थीं और शिखर से उनकी दूसरी शादी थी. आयशा मुखर्जी की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है.

जब पहली बार मेरा तलाक हुआ, तब मैं बहुत डरी हुई थी

Aesha


आयशा ने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे तब तक तलाक शब्द गंदा लगता था, जब तककि मैं दो बार तलाकशुदा नहीं बन गई. कितनी मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं. जब पहली बार मेरा तलाक हुआ, तब मैं बहुत डरी हुई थी. मुझे लगा जैसे फेल हो गई हूं.’

मेरी दूसरी शादी भी टूट गई, तो मैं डर गई

Shikhar Dhawan and Aesha

आयशा ने आगे लिखा, ‘मुझे लगा था कि मैंने सबको शर्मिंदा किया, मैं खुद को स्वार्थी भी समझने लगी थी. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को शर्मिंदा कर रही हूं, अपने बच्चों को शर्मिंदा कर रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने ईश्वर को भी अपमानित किया. तलाक मेरे लिए काफी गंदा शब्द था. और ज़रा सोचिए, मुझे दोबारा ये सब झेलना पड़ रहा है. बहुत ही भयानक है ये सब. पहले से तलाकशुदा होने के कारण मुझे लग रहा था दूसरी बार मेरा बहुत कुछ दांव पर लगा था. मुझे बहुत कुछ साबित करना था. ऐसे में जब मेरी दूसरी शादी भी टूट गई, तो मैं डर गई. मुझे ठीक वैसे ही महसूस हो रहा था, जैसा पहले तलाक के वक्त हुआ था. डर, फेलियर, डिसअपॉइंटमेंट… बहुत कुछ.’

तलाक को लेकर मेरी जो सोच थी, वो गलत थी

Shikhar Dhawan and Aesha

आयशा ने पोस्ट में आगे लिखा है कि अब उनमें नई हिम्मत आ गई है. उन्होंने लिखा, ‘जब मैं इन सारे इमोशन्स से बाहर निकल गई, तो मैंने बैठकर सोचा कि सब ठीक है. मैंने अपना बेस्ट दिया. मेरा डर गायब हो गया. मैं पहले से ज़्यादा स्ट्रॉन्ग फील करने लगी. मुझे लगा तलाक को लेकर मेरी जो सोच थी, वो गलत थी. इसके बाद आयशा ने तलाक के बारे में और भी कई बातें लिखी हैं और बताया है कि तलाक के बाद अब वो किस तरह स्ट्रॉन्ग महसूस कर रही हैं. आयशा की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

पिछले साल दोनों में तनातनी की खबरें आई थीं

Shikhar Dhawan and Aesha

बता दें कि पिछले साल ही खबरें आई थीं कि दोनों के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया था. इतना ही नहीं, आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शिखर की सारी फोटोज़ डिलीट कर दी थीं, वहीं, धवन के अकाउंट पर आयशा की फोटोज़ आज भी हैं.

ये भी पढें:

अक्षय कुमार की मां निधन, एक्टर ने इमोशनल पोस्‍ट लिखकर शेयर की न्यूज़

शिखर धवन ने भी इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

Shikhar Dhawan

तलाक की खबर इंटरनेट पर वायरल होते ही शिखर धवन ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार तस्वीर पोस्ट की. लेकिन उन्होंने तलाक पर कुछ नहीं कहा और आईपीएल जर्सी में अपने फैंस को सपने पूरे करने के लिए मोटिवट करते नजर आए, लेकिन कमेंट बॉक्स में लोग लगातार उनसे तलाक पर ही सवाल ही कर रहे हैं.

काफी चर्चा में थी इनकी शादी

Shikhar Dhawan and Aesha

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने 2012 में शादी की थी. शिखर धवन और आयशा की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. दोनों को मिलाने का काम हरभजन सिंह ने किया था. आयशा शिखर से 10 साल बड़ी हैं. जब धवन और आयशा की शादी हुई तब काफी सवाल उठे थे. लेकिन धवन की मां ने उनका साथ दिया था. धवन और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है. पहली शादी से आयशा की दो बेटियां हैं. फिर 2014 में आयशा ने धवन के बेटे जोरावर को जन्म दिया था.

ये भी पढें:

‘मैं उसे रोककर तकलीफ नहीं दूंगी.. वो जहां जाएगा खुश रहेगा’ इकलौते बेटे को खोने के बाद सिद्धार्थ की माँ ने कही थी ये बात 

×