Bigg Boss 13: किचन ड्यूटी के प्रति बेरुखी दिखाने के लिए BB 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने की देवोलीना की आलोचना, कहा कर्मों का फल यहीं मिलता है (Shilpa Shinde slams Devoleena for getting annoyed with kitchen duties; says it’s karma)

 बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का हाल ही में किचन ड्यूटी को लेकर घर के कुछ सदस्यों के झगड़ा हो गया था. देवोलीना बहुत इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने यहां तक कह दिया था कि मैं यहां किसी की नौकरानी नहीं हूं. सीज़न 11 की विनर शिल्पा शिंदे के फैन्स सोशल मीडिया पर देवोलीना की हालत पर खूब मजे ले रहे हैं. जिन लोगों को पता ही नहीं हैं, उन्हें बता दें कि शिल्पा शिंदे जब बिग बॉस के घर में किचन की जिम्मेदारी निभा रही थीं, तब देवोलीना ने उनकी इस बात को लेकर आलोचना की थी और उन्हें ट्रोल किया था.
Shilpa Shinde slams Devoleena
अब देवोलीना की किचन में ये हालत व उनके गुस्से को देखकर शिल्पा शिंदे से मीडियावालों ने उनके विचार जानने चाहे तो शिल्पा शिंदे ने कहा कि मेरे फैंस मुझे वॉट्सऐप करके वे सभी ट्वीट्स भेज रहे हैं जो बिग बॉस में मेरे स्टे के दौरान देवोलीना ने मेरे खिलाफ किए थे. मुझे वे ट्वीट्स पढ़कर बहुत हंसी आ रही है. मैंने हमेशा कहा है कि 13-14 लोगों, जिन्हें आप अच्छी तरह नहीं जानते, उनके लिए खाना बनाना कोई आसान काम नहीं है. मैंने उस समय किचन की जिम्मेदारी ली थी, क्योंकि और कोई यह जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं था. मैं कैमरा फॉलो नहीं करती थी, बल्कि कैमरा मुझे फॉलो करता था और उसने दर्शकों को मेरा रियल साइड दिखाया. उस वक्त देवोलीना ने ही नहीं, बल्कि बहुत से दूसरे टीवी सेलेब्रिटीज़ ने भी मेरा मजाक उड़ाया था और कहा था कि मैं हमेशा किचन में ही दिखती हूं. मुझे विश्वास है कि अब देवोलीना को इतना तो समझ में आ गया होगा कि इतने लोगों का खाना बनाने में कितनी परेशानी होती है. मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि सबके अपने कर्म हैं और हर कर्म का जवाब यहीं देना पड़ता है. कल तक तो मुझे यह भी नहीं पता था कि देवोलीना मेरे खिलाफ थी और उसने मेरे खिलाफ ट्वीट किए थे. वो कहती थीं कि मैं टास्क नहीं करती, लेकिन इतने लोगों का खाना बनाना अपनेआप में टास्क है.

Shilpa Shinde slams Devoleena

 शिल्पा शिंदे तो एक कदम आगे बढ़कर बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कर के बारे में भी बोलते हुए कहा कि सोमी दीपिका से अच्छा खाना बनाती थीं, लेकिन दीपिका ने सारा श्रेय खुद ले लिया. पिछले तीन सेशन्स में कॉमनर्स भी थे, लेकिन इस सीज़न में सारे सेलिब्रिटीज़ हैं, इसलिए चीज़ें थोड़ी मुश्किल होंगी. पिछले सीज़न में सोमी खान अच्छा खाना बनाती थीं और सभी हाउस मेट्स उनके खाने की तारीफ करते थे. लेकिन दीपिका ने सारी लाइमलाइट ले ली. जबकि सोमी ने भी उतनी ही मेहनत की थी.

Shilpa Shinde and Devoleena

जो सेलिब्रिटीज़ ने उनपर इस तरह का कमेंट किया था कि शिल्पा ने सिर्फ खाना बनाकर शो जीत लिया, उसपर शिल्पा का कहना है कि मैं लोगों के लिए प्यार से खाना बनाती थी, क्योंकि उससे मुझे खुशी मिलती थी. हालांकि घर में मौजूद लोगों में से बहुतों ने इसका एहसान नहीं माना, लेकिन दर्शकों को मेरा काम समझ में आया और सभी ने मिलकर मुझे विनर बनाया. जब लोगों ने मुझे शिल्पा मां कहा तो मेरे उन्हें दिल से प्यार दिया, हालांकि वे मेरे साथ बेरूखी से पेश आए. कई सेलेब्रिटीज़ ने मुझे किचन में हमेशा दिखाई देने के लिए ट्रोल किया, जबकि मैंने किचन में रहते हुए अपने सभी इमोशन्स दिखा दिए.

ये भी पढ़ेंः HBD रेखाः जानिए रेखा और अमिताभ बच्चन की अधूरी प्रेम कहानी का पूरा सच (Amitabh-Rekha’s Untold Love Story)