बॉडी शेमिंग का दर्द झेल चुकी हैं...

बॉडी शेमिंग का दर्द झेल चुकी हैं शिवांगी जोशी, सीनियर एक्टर्स करते थे इस तरह की बातें (Shivangi Joshi Has Suffered The Pain Of Body Shaming, Senior Actors Used To Do Such Things)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपनी किस्मत आजमाई. वो इस शो में एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करती देखी गईं, जिसे देखर उनके फैंस हैरान रह गए. हालांकि जल्द ही वो शो से बाहर हो गईं, लेकिन शो में उन्होंने अपनी छाप छोड़ दी. टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में अपने शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली शिवांगी के बारे जानकर आपको हैरानी होगी, कि उन्हें भी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है. इस बात का खुलासा खुद एकट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह उनके सीनियर एक्टर्स उनकी शक्ल का मजाक बनाया करते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सीनियर एक्टर्स करते थे इस तरह की बातें – एक जाने माने वेव पोर्टल को दिए इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने बताया कि, शुरुआत में सीरियल की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ गया था. उन दिनों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, “मैं अपनी वैनेटी वैन में जमकर रो चुकी हूं. मेरे सीनियर्स मेरी बॉडी शेमिंग करते थे. मेरे सीनियर्स कहते थे कि पता नहीं कहां से आ जाते हैं. सिर्फ शक्ल देखकर ले आते हैं. एक्टिंग तो इनको आती ही नहीं है. हमारा टाइम वेस्ट हो रहा है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में बात करते हुए शिवांगी ने आगे बताया कि, “ये बात मैंने अपनी मां को बताई. मेरी मां ने कहा कि मुझे बस मेहनत करनी है. लोग तो कुछ न कुछ बातें करेंगे ही. जब मैंने वो शो छोड़ा तो वही लोग मेरे लिए रोए थे. मैं उनलोगों का नाम नहीं लेना चाहती. एक समय ऐसा भी था जब मैं एक दिन में चार ऑडिशन देती थी. मेरे पास 6 महीने तक कोई काम नहीं था. मैं दर दर की ठोकरें खा रही थी.”

ये भी पढ़े: राखी सावंत ने खाई थी शादी न करने की कसम, क्या आदिल के साथ नहीं होगा राखी का निकाह (Rakhi Sawant Had Vowed Not To Get Married, Will Rakhi Not Get Married With Adil)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिवांगी ने बताया कि, “मुंबई में पहली बार कदम रखने के बाद मैं बहुत इमोशनल हो गई थी. उस दिन मैं बहुत रोई थी. मैं हमेशा से एक कोरियोग्राफर बनना चाहती थी. हालांकि मेरी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. मैं खुश हूं कि आज लोग मुझे एक एक्टर के तौर पर जानते हैं.”

ये भी पढ़े: टीवी की ये टॉप अभिनेत्रियां कमाती हैं इतना पैसा, कि मेकर्स के छूट जाते हैं पसीने (These Tip TV Actresses Earn So Much Money That They Sweat The Makers)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिवांगी जोशी के करियर की बात करें तो टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में उनके शानदार अभियन ने हर किसी के दिल को जीत लिया है. वो दिखने में जितनी खूबसूरत हैं एक्टिंग के मामले में भी उतनी ही टैलेंटेड हैं. इन दिनों शिवांगी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है कि उन्होंने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में आने के ऑफर को ठुकरा दिया है. दरअसल शिवांगी खुद को ‘बिग बॉस 16’ के लायक नहीं समझती हैं.

ये भी पढ़े: एक्टिंग नहीं इस फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थी मॉनी रॉय (Mouni Roy Wanted To Make Her Career In This Field Not Acting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में शिवांगी ने ‘बिग बॉस 16’ के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मुझे नहीं लगता है कि मैं ‘बिग बॉस 16 के लायक हूं. क्योंकि मैं ऐसी हंगाने वाली स्थितियों को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं ‘बिग बॉस 16’ कर भी सकती हूं.'”

×