इस वजह से मिली हार से बिलख-बिलख ...

इस वजह से मिली हार से बिलख-बिलख कर रोई थीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt Cried Bitterly Due To The Defeat Because Of This)

आज के समय में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की नंबर वन ऐक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर में कई टॉप फिल्में देकर साबित कर दिया है कि उनके अभिनय में काफी दम है. ऐसा नहीं है कि उनके करियर में सिर्फ अच्छा वक्त ही आया है, बल्कि आलिया वो वक्त भी देख चुकी हैं जब उनकी फिल्में फ्लॉप भी हुई, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके अंदर ये डेडीकेशन सिर्फ फिल्मों में आने के बाद ही नहीं आया है, बल्कि वो बचपन से ही हार बर्दाश्त नहीं करने वालों में से रही हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

स्कूल में मिली हार से रोने लगी थीं आलिया – आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन का किस्सा शेयर करते हुए बताया था, कि जब वो क्लास फोर्थ में थी तब उनके स्कूल में स्पोर्ट्स डे के दिन एक प्रतियोगिता हुई थी, जिसमें आलिया ने भी हिस्सा लिया था. अक्सर स्पोर्ट्स में पहले, दूसरे या तीसरे रैंक पर आने वाली आलिया उस दिन हार गईं थी. क्योंकि उस क्लास में नए रूल्स बनाए गए थे जिसमें उन्हें किताब को बैलेंस करके चलना था. इस दौरान आलिया इतनी तेज चली, कि उनकी किताब गिर गई, जिसकी वजह से वो हार गईं. ऐसे में आलिया अपनी हार को बर्दाश्त न कर पाने की वजह से काफी रोई थीं.

ये भी पढ़ें: फिल्मों में आने से पहले हुमा कुरैशी के पिता ने रखी थी इतनी बड़ी शर्त (Huma Qureshi’s Father Had Placed Such A Big Condition Before Coming To Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पांच सौ लड़कियों को पीछे कर सेलेक्ट हुई थीं आलिया – आलिया भट्ट बेशक स्टार किड्स रही हैं, लेकिन उन्होंने फिल्मों के आने के लिए काफी मेहनत की है. सभी जानते हैं कि आलिया फिल्मों में आने से पहले मोटी हुआ करती थीं. ऐसे में जब उन्हें करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बारे में पता चला तो उन्होंने ऑडिशन में जाने से पहले ही 16 किलो वजन कम किया. बताया जाता है कि इस ऑडिशन में लगभग 500 लड़कियां आई थीं, लेकिन सबको पीछे करते हुए आलिया ने इस फिल्म में अपनी जगह बनाई थी. इस बात से साफ है कि आलिया शुरू से काफी स्ट्रॉन्ग हैं.

ये भी पढ़ें: पैपराजी से बचने के लिए जान्हवी कपूर ने निकाली ऐसी तरकीब, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (To Avoid Paparazzi, Jhanvi Kapoor Came Up With Such A Trick, Knowing That You Will Be Laughing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

नेपो किड्स का लगा आरोप तो सबकी बोलती की बंद – आलिया ने अपने फिल्मी करियर में कुछ ऐसी बेहतरीन फिल्में करके उन लोगों का मुंह बंद करा दिया है, जिन्होंने आलिया को नेपोटिज्म से फिल्मों में आने के आरोप लगाए. इस लिस्ट में ‘राजी’, ‘गली बॉय’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘डीयर जिंदगी’, ‘हाईवे’, ‘2 स्टेट्स’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘गंगुबाई कड़ियावाडी’ जैसी फिल्में हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हॉलीवुड में भी मिला मौका – तमाम हिट फिल्में देने के बाद आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में भी काम करने जा रही हैं. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी थी. फिल्म का नाम ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ है.

ये भी पढ़ें: ग्लैमर वर्ल्ड ने तोड़ दिया दिशा पाटनी का ये सपना, इस फील्ड में बनाना चाहती थीं करियर (Glamor World Broke Disha Patni’s Dream, Wanted To Make A Career In This Field)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में एक्टर रणबीर कपूर शादी की है. दोनों काफी समय से रिलेशन में थे. हाल ही में आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की भी खबर साझा करके फैन्स को गुड न्यूज दी है.

×