शिल्पा शेट्टी का मज़बूती से सपोर...

शिल्पा शेट्टी का मज़बूती से सपोर्ट कर रही हैं बहन शमिता, जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पोस्ट शेयर कर कही ये बात (Sister Shamita is Strongly Supporting Shilpa Shetty, Actress Shares Post After Arrest of Brother-in-Law Raj Kundra)

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी काफी मुश्किल हालात से गुज़र रही हैं. इसका नकारात्मक असर शिल्पा के करियर पर भी देखने को मिल रहा है. पोर्न कंटेंट मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ने के बाद शिल्पा ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ से बाहर हो गई हैं और अब उनके फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों ने भी किनारा कर लिया है. हालांकि इस मुश्किल घड़ी में शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी पूरी मज़बूती के साथ उनका सपोर्ट कर रही हैं और उनका पूरा ख्याल रख रही हैं. जीजा राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

Shamita and Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shamita and Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के साथ एक लंबा-चौड़ा इमोशनल नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘जो भी करें पूरी ईमानदारी और प्यार से करें. कभी-कभी आपके अंदर की ताकत की आग इतनी ज्यादा नहीं होती है, जिसे सब देख सकें. यह महज एक छोटी सी चिंगारी है, जो चमकती है और ये आपको मिल गई है… बढ़ते रहो.’ शामिता ने आगे लिखा कि आपकी ताकत को लोग किस तरह से आंकते हैं, इस पर आप कंट्रोल नहीं कर सकते हैं. आप जो कुछ भी करते हैं या कहते हैं, वो लोगों के उस लेंस से फिल्टर हो जाता है, जिस हालात से वह उस समय गुज़र रहे होते हैं. बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते जाएं. यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर की पहली पोस्ट, लिखा- गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें (Shilpa Shetty shares first post after Raj Kundra’s arrest, writes- Do not look back in anger)

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता के इस पोस्ट पर जहां कई यूजर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या यह पोस्ट आपके जीजा को लेकर है. बता दें कि शमिता ने इससे पहले शिल्पा की फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था और कहा था कि मेरी बहन ने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. वो काफी स्ट्रॉन्ग हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा था- ‘तुमने ज़िंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और मैं एक चीज़ को लेकर श्योर हूं कि तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो और यह वक्त भी गुज़र जाएगा.’

Shamita and Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, शमिता शेट्टी अपने जीजा राज कुंद्रा और बहन शिल्पा शेट्टी के काफी क्लोज़ हैं. उन्हें अक्सर अपनी बहन और जीजा के साथ पार्टी या वेकेशन को एन्जॉय करते देखा जाता रहा है. ऐसे में वो अपने जीजा और बहन को इस मुश्किल घड़ी में पूरा सपोर्ट कर रही हैं. यही नहीं जीजा राज की गिरफ्तारी के बाद अकेले पड़ी शिल्पा को भी संभाल रही हैं.

Shamita and Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पोर्न कंटेंट मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को 19 जुलाई को अरेस्ट रिया था. राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें हॉटशॉट्स ऐप पर अपलोड करने का आरोप है. इसके साथ ही उन पर कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगा है. राज कुंद्रा फिलहाल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं और मुंबई क्राइम ब्रांच उनके खिलाफ और सबूत इकट्ठा करने की कवायद में जुटी है. यह भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा पर आरोप, घर में घुसकर की थी ज़बरदस्ती और किस, राज ने कहा शिल्पा से संबंध ठीक नहीं, मैंने बाथरूम में लॉक कर बचाया खुद को! (Sherlyn Chopra Accuses Raj Kundra Of Sexual Assault, Says- ‘He Kissed Me Even Though I Resisted’)

Shamita and Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shamita and Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, बात करें शमिता शेट्टी की तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘मोहब्बतें’ से की थी. इस फिल्म में शमिता ने एक रईस पिता की बिगड़ी हुई बेटी इशिता धनराजगिर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई और फिल्मों में भी काम किया, लेकिन शिल्पा की तुलना में शमिता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है. कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम कर चुकीं शमिता को साल 2009 में ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था और साल 2019 में उन्होंने रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी हिस्सा लिया था.

×