OMG : तो क्या पति राज कुंद्रा की...

OMG : तो क्या पति राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी हो गईं ‘सूपर डांसर 4’ से आउट? अब उनकी जगह लेंगी ये एक्ट्रेस (So Did Shilpa Shetty Get Out Of ‘Super Dancer 4’ Because Of Husband Raj Kundra? Now This Actress Will Take Her Place)

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया है और 23 जुलाई तक के लिए उन्हें हिरासत में भेज दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुंद्रा (Raj Kundra) काफी बड़े लेवल पर पोर्नोग्राफी का बिजनेस चला रहे थे. यहां तक की ख़बर तो ये भी है कि राज की फर्म आर्म्स प्राइम मीडिया का शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) के साथ बड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी था, जो कि विदेशी कंपनियों की कुछ ऐप के लिए अश्लील कंटेंट बनाकर उन्हें उपलब्ध करवाना था. हालांकि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को इस पूरे मामले में क्लीन चिट मिल गई है, लेकिन ऐसे में एक्ट्रेस के ऊपर दुखों का पहाड़ सा टूट पड़ा है. इस हालात को ध्यान में रखते हुए शिल्पा ने अपने करियर से रिलेटेड बड़ा फैसला लिया है.

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जज के तौर पर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में नज़र आती हैं. लेकिन पति राज की गिरफ्तारी ने शिल्पा को इस कदर परेशान कर दिया है कि उन्होंने अपकमिंग एपिसोड के लिए होने वाले शूटिंग में जाने से साफ तौर पर इनकार कर दिया. बताया जा रहा है कि सेट पर पूरी टीम उनका इंतज़ार करती रही लेकिन वो नहीं आईं. हालांकि शिल्पा सेट पर क्यों नहीं आईं इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन फिलहाल उनके हालात पर गौर फरमाएं तो ये साफ हो जाता है कि राज कुंद्रा की वजह से ही वो शूटिंग पर नहीं पहुंचीं. ये भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले ही रणबीर-आलिया कर लेंगे शादी? घर के रेनोवेशन का काम हो गया स्टार्ट (Will Ranbir-Alia Get Married Even Before The Release Of ‘Brahmastra’? Home Renovation Work Started)

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो ‘सुपर डांसर 4’ के अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जगह जज की कुर्सी दी गई है. याने अब आप ‘सुपर डांसर 4’ में बतौर जज डायरेक्टर अनुराग बसु (Anurag Basu) और कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) के साथ करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को देखेंगे. ऐसा कब तक चलेगा ये तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन अटकलों का बाज़ार इस बात को लेकर गर्म है कि हो ना हो आगे हमेशा के लिए शिल्पा इस शो से आउट हो जाए और करिश्मा इन. ये भी पढ़ें : लगान फेम रघुवीर यादव की पत्नी ने लगाया उनपर ये गंभीर आरोप, मुश्किल से कट रही है ज़िंदगी (Lagaan Fame Raghuveer Yadav’s Wife Made This Serious Allegation On Him, Life Is Being Cut Hard)

Shilpa Shetty and Karishma Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि एक लंबे गैप के बाद जब शिल्पा ने डांस रियलिटी शो को जज करने की शुरुआत की तो उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली. इस शो ने शिल्पा की हस्ती को चार चांद लगाने का काम किया. यहां तक कि इस शो की वजह से इंडस्ट्री में उनके के लिए और भी अनेकों रास्ते खुल गए. लेकिन अब राज के ऊपर लगे इन आरोपों ने एक्ट्रेस को परेशानियों से घेर लिया है. वैसे इससे पहले भी एक बार शिल्पा ने किन्हीं कारणों से शो से ब्रेक लिया था. उन दिनों उनकी जगह मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जज की कुर्सी संभाली थी. ये भी पढ़ें : Revealed : सुशांत सिंह राजपूत जल्द जाने वाले थे मंगल मिशन पर, बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने किया खुलासा (Sushant Singh Rajput Was About To Go On Mars Mission Soon, Sister Shweta Kirti Singh Revealed)

Shilpa Shetty
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की पर्सनल लाइफ में आज भले ही परेशानियों का दौर चल रहा हो, लेकिन इंडस्ट्री में उनका जो योगदान है वो कभी भुलाया नहीं जा सकता. परेशानियों का ये दौर भी जल्द ही खत्म हो जाएगा और शिल्पा फिर से वही खुशमिजाज एक्ट्रेस नज़र आएंगी. वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2 में’ नज़र आने को तैयार हैं, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

×