ग्लैमर वर्ल्ड ने तोड़ दिया दिशा ...

ग्लैमर वर्ल्ड ने तोड़ दिया दिशा पाटनी का ये सपना, इस फील्ड में बनाना चाहती थीं करियर (Glamor World Broke Disha Patni’s Dream, Wanted To Make A Career In This Field)

हॉट दिवा दिशा पाटनी आज के समय में बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी बन चुकी हैं. उनके ग्लैमर लुक के आगे बी-टाउन की कई हसीनाएं पानी भरती हैं. दिशा ने अपनी शानदार एक्टिंग और फिटनेस लोगों को दीवाना बना रखा है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. लेकिन आपको ये जानकर झटका लग सकता है कि दिशा का मकसद सिल्वर स्क्रीन पर चमकता सितारा बनने का कभी नहीं था, बल्कि वो तो अपनी यूनिफॉर्म पर सितारे देखना चाहती थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एयरफोर्स अधिकारी बनना चाहती थीं दिशा – आज बॉलीवुड में सक्रिय एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू ये खुलासा करके सबको हैरत में डाल दिया था कि वो कभी भी एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती थीं. ये तो किस्मत ने उन्हें ऐक्ट्रेस बना दिया. क्योंकि दिशा तो हमेशा से इंडियन एयरफोर्स में पायलट बनने का सपना संजोती थीं. पर किसी ने सच कहा है जो किस्मत में लिखा हो इंसान वही बनता है. हालांकि दिशा तो नहीं पर उनकी बहन आर्मी ऑफिसर जरूर हैं. जिनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान को इस तरह से प्रपोज करना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन नहीं बन पाई थी बात (Sushant Singh Raput Wanted To Propose Sara Ali Khan In This Way, But It Could Not Be Done)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंजीनियरिंग छोड़ मॉडल बनी थीं दिशा – दिशा पाटनी के पिता पुलिस में थे. वहीं दिशा एयरफोर्स में भर्ती होना चाहती थीं. हालांकि उन्होंने इंजीनियरिंग में एडमिशन लिया लेकिन जैसे ही उनकी पर्सनेलिटी और खूबसूरती को देखते हुए उन्हें मॉडलिंग के ऑफर्स मिले उन्होंने उसे झट से स्वीकार कर लिया. क्योंकि दिशा को स्वतंत्र रहना भी पसंद था. लिहाजा उन्होंने रैंप पर चलने का फैसला कर लिया. इससे वो अपने लिए पैसा कमा रही थीं. बता दें कि दिशा मिस इंडिया इंदौर ब्यूटी पैजेंट की उपविजेता भी रह चुकी है. उन्होंने साल 2013 में फेमिना मिस इंदौर कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया था, जिसमें वो फर्स्ट रनर अप रहीं थीं.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, फिल्म मेकर ने किया था इस तरह से संपर्क (Shraddha Kapoor Got Her First Film Like This, The Filmmaker Had Approached In This Way)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लोगों से बात करने में हिचकिचाती थीं दिशा – आप ये जानकार बेहद अचंभित हो सकते हैं कि कैमरे पर फटाफट डायलॉग बोलने वाली दिशा एक समय पर इतनी शर्मीली थीं कि लोगों से बात करने में उन्हें काफी डर और हिचकिचाहट होती थी. लेकिन आज वो पैपराजी के सामने खूब खुलकर पोज देती हैं और सवालों के जवाब भी देती हैं.

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की चाहत में फैन ने कर दी थी हद पार, ऐसे जताया ऐक्ट्रेस के लिए अपना प्यार (Fan Had Crossed The Limit In The Desire Of Kiara Advani, Expressed His Love For The Actress Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन फ़िल्मों का रह चुकी हैं हिस्सा – दिशा के अब तक के फिल्मी कैरियर की बार करें तो वो अबतक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जिनमें ‘बागी 2’, ‘भारत’, ‘मलंग’ और ‘कुंग फू योगा’ जैसी फिल्में शामिल हैं. उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. अब वो जल्द ही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘योद्धा’ में नजर आने वाली हैं.

×