तो इसलिए राधिका आप्टे के पास नही...

तो इसलिए राधिका आप्टे के पास नहीं है अपनी शादी की एक भी तस्वीर, एक्ट्रेस ने बताई अजीबो-गरीब वजह (So That’s Why Radhika Apte Does Not Have a Single Picture of Her Wedding, Actress Gave a Strange Reason)

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी तेज़ तर्रार व बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए काफी पॉपुलर हैं. राधिका ने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उन्होंने हर किरदार के ज़रिए दर्शकों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. राधिका आप्टे ने करीब दस साल पहले ब्रिटिश वायलिन प्लेयर और म्यूज़िशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है, लेकिन उनकी अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर ज्यादा फोटोज़ मौजूद नहीं हैं और न ही एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें उपलब्ध हैं. एक तरफ जहां बॉलीवुड की तमाम शादीशुदा एक्ट्रेसेस की शादी की कई तस्वीरें आज भी मौजूद हैं तो वहीं राधिका की शादी की एक भी तस्वीर देखने को नहीं मिलती है. शादी के दस साल बाद अब जाकर शादी की एक भी तस्वीर मौजूद न होने की राधिका आप्टे ने अजीब-गरीब वजह बताई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने बताया कि आखिर उनके पास अपनी ही शादी की एक भी तस्वीर क्यों नहीं है? राधिका ने बताया कि उन्होंने साल 2012 में ब्रिटिश वायलिन प्लेयर और संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. राधिका की मानें तो उन्हें और उनके पति को अपना प्रोफाइल लो रखना पसंद है, वो अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखने में विश्वास रखते हैं. राधिका की मानें तो साल 2011 में वो डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं, जहां उनकी मुलाकात बेनेडिक्ट टेलर से हुई. दोनों के बीच दोस्त हुई और जल्द ही दोनों साथ रहने लगे, फिर उन्होंने साल 2012 में शादी कर ली. यह भी पढ़ें: राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हो गया था वायरल, किसी को चेहरा दिखाने के लायक नहीं रह गई थीं एक्ट्रेस (Radhika Apte’s Nude Video Went Viral, The Actress Was No Longer Able To Show Her Face To Anyone)

फोटो सौजन्य: फाइल

तस्वीरें न होने की वजह बताते हुए राधिका ने कहा कि जब 10 साल पहले मेरी बेनेडिक्ट से शादी हुई थी तो हम तस्वीरें क्लिक करना भूल गए थे. एक्ट्रेस ने कहा कि हमने डीआईवाई शादी की थी, जिसमें हमने अपने दोस्तों को इनवाइट किया था, हमने खुद खाना बनाया और पार्टी की थी. इंग्लैंड में इस आयोजन के दौरान हमने कोई फोटो नहीं ली. हालांकि हमारे आधे दोस्त अच्छे फोटोग्राफर थे, बावजूद इसके उनमें से किसी ने भी कोई तस्वीर नहीं ली. दरअसल, हम सब नशे में धुत्त थे, इसलिए तस्वीरें क्लिक करना ही भूल गए थे. यही वजह है कि मेरे पास अपनी ही शादी की कोई तस्वीर नहीं है.

फोटो सौजन्य: फाइल

वैसे तो सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे की ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज़ भरी पड़ी हैं, लेकिन उनके पति फोटोज़ से खुद को कोसों दूर रखते हैं. राधिका की मानें तो जब किसी खास मौके पर फोटो क्लिक करने की बात आती है तो उनके पति बेनेडिक्ट सबसे बदतर हैं, लेकिन अब वो अपनी इस आदत को धीरे-धीरे सुधार रहे हैं. अब हम अगर किसी वेकेशन पर जाते हैं तो कम से कम उस लम्हे को यादगार बनाने के लिए कुछ फोटोज़ क्लिक करने की कोशिश ज़रूर करते हैं. यह भी पढ़ें: राधिका आप्टे ने रिवील किया बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट्स, कभी ब्रेस्ट सर्जरी के लिए कहा गया तो कभी दी गई प्लास्टिक सर्जरी की सलाह (Radhika Apte Reveals Dark Secrets Of Bollywood, She Was Asked To Do Breast Implants And Plastic Surgery)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: फाइल

बहरहाल, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें जी5 पर स्ट्रीम हुई फिल्म ‘फॉरेंसिक’ में देखा गया था. इस फिल्म में राधिका ने एक के बाद एक बच्चियों की हो रही हत्या के रहस्य को सुलझाने वाली पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था. राधिका आप्टे के अलावा फिल्म में विक्रांत मैसी, रोहित रॉय और प्राची देसाई जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा राधिका जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं. यह फिल्म उस तमिल फिल्म की रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति नज़र आए थे.

×