तो ऐसे शुरु हुई थी यामी गौतम और ...

तो ऐसे शुरु हुई थी यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी (So This Is How The Love Story Of Yami Gautam And Aditya Dhar Started)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस यामी गौतम ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, जिनमें मलयालम, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, पंजाबी और हिंदी शामिल है. अनेकों फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतने वाली यामी गौतम ने हिंदी फिल्म निर्देशक आदित्य धर से साल 2021 में शादी की. इस कपल ने अपने अफेयर और अपने मैरिज तक को काफी सीक्रेट रखा. क्या आपको पता है, कि यामी और आदित्य के लव स्टोरी की शुरुआत कब और कहां से हुई थी?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यामी गौतम ने 4 जून 2021 को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर अपलोड करके हर किसी को चौंका दिया था. बॉलीवुड निर्देशक आदित्य धर के साथ उनका अफेयर पिछले कुछ टाइम से चल रहा था, लेकिन किसी को भी इस बात की खबर कानों कान खबर नहीं थी.

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार की दीवानी थी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Amitabh Bachchan’s Daughter Shweta Bachchan Was Crazy About This Superstar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां मीडिया की नज़रों से स्टार्स के अफेयर्स की खबरें का छुप पाना नामुमकिन सा होता है, वहीं आदित्य धर और यामी गौतम ने अपनी लव स्टोरी को इतना ज्यादा प्राइवेट रखा, कि हर किसी को उनकी शादी के बाद ही इस बात की जानकारी हो पाई थी, कि दोनों रिलेशनशिप में थे.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने की ससुराल की तारीफ, बताया कैसी है ससुर के साथ बॉन्डिंग (Ranveer Singh Praised His In-Laws, Told How Is The Bonding With Father-In-Law)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी शादी की तस्वीर शेयर करत हुए लिखा, ‘Rumi’. हमेशा देखा गया है कि यामी शादी के बाद भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने से बचती हैं. गौरतलब है कि आदित्य धर की सुपरहिट फिल्म ‘उरी’ में यामी गौतम ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म के लिए आदित्य को नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था.

ये भी पढ़ें: भारती सिंह को ढाई महीने तक नहीं पता था कि वो प्रेग्नेंट हैं, कॉमेडियन ने बताया दिलचस्प किस्सा (Bharti Singh Did Not Know That She Was Pregnant For Two And A Half Months, The Comedian Told An Interesting Anecdote)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म ‘उरी’ के सेट पर ही यामी गौतम की मुलाकात आदित्य धर से हुई थी. इसी फिल्म के साथ दोनों के लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो इन्होंने अपनी लव स्टोरी को काफी ज्यादा सीक्रेट रखा. यहां तक कि फिल्म के सेट पर टीम के किसी भी सदस्य को इनके प्रेम कहानी की खबर नहीं लग पाई थी. वहीं यामी गौतम ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि, फिल्म ‘उरी’ के प्रमोशन के दौरान इनके बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि, ये वही वक्त था जब हमने एक-दूसरे से बात करने की शुरुआत की थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रिलेशनशिप को छुपाने की बात पर यामी गौतम ने कहा था कि वो काफी ज्यादा प्राइवेट हैं. उन्हें अपनी जिंदगी को प्राइवेट रखना ही पसंद है. फिलहाल यामी और आदित्य अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बचपन में एक नंबर की चोर थीं कियारा आडवाणी, चुरा लेती थीं बच्चों के ये सामान (Kiara Advani Was A Number One Thief In Childhood, Used To Steal These Children’s Items)

×