इस अभिनेत्री की वजह से सोहेल की शादीशुदा ज़िंदगी में आया भूचाल ! ( Sohail Khan’s married life is in danger due to this actress)

सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का कुछ समय पहले ही मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक हुआ था, लेकिन ताज़ा खबरों के अनुसार सलमान के छोटे भाई सोहेल खान की शादीशुदा ज़िंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. खबर है कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री के चलते उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में भूचाल आ गया है.

कुछ समय पहले तक सोहेल खान और उनकी पत्नी की शादीशुदी ज़िंदगी खुशियों से भरी हुई थी. दोनों अपने दो बच्चों और खान परिवार के साथ आराम से ज़िंदगी बिता रहे थे, लेकिन इन दोनों के बीच जब से अभिनेत्री हुमा कुरैशी की एंट्री हुई है तब से सोहेल और सीमा के प्यार भरे रिश्ते में दरार पड़ने लगी.

Sohail Khan's married life

जब पहली बार मिले हुमा और सोहेल

फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनानेवाली हुमा कुरैशी की मुलाकात सोहेल खान से सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी. हुमा से मिलकर सोहेल इस कदर प्रभावित हुए कि उन्होंने हुमा को अपनी टीम मुंबई हीरोज़ का ब्रैंड एम्बेसेडर बना दिया. बस तभी से दोनों के अफेयर की ख़बरें मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगी.

दोनों के अफेयर की ख़बरें बनी सुर्खियां

हर तरफ बस यही चर्चा होने लगी की सोहेल और हुमा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जैसे ही ये ख़बर सोहेल की पत्नी सीमा के कानों तक पहुंची, दोनों की  शादीशुदा ज़िंदगी में दरार पड़ने लगी. हालांकि दोनों के अफेयर की ख़बरों पर विराम लगाने के लिए हुमा को रिप्लेस करके कृति सेनन को मुंबई हीरोज़ का ब्रैंड एम्बेसेडर भी बनाया गया, लेकिन इसका कोई फ़ायदा नहीं हुआ.

सोहेल और सीमा ने की थी भागकर शादी

भले ही  दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी इन दिनों हुमा कुरैशी की वजह से मुश्किल दौर से गुज़र रही है लेकिन दोनों की शादी की कहानी बेहद दिलचस्प है. बताया जाता है कि सोहेल को दिल्ली की रहनेवाली पंजाबी लड़की सीमा सचदेव से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था. जब दोनों के परिवार वाले शादी के लिए राज़ी नहीं हुए तो दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली.

ख़तरे में पड़ी 19 साल पुरानी शादी

साल 1998 में जब सोहेल की फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ रिलीज हुई, उसी दिन दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. हालांकि बाद में दोनों के घरवालों की मर्ज़ी से परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उनका निकाह भी पढ़ा गया. शादी के बाद 19 सालों तक उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में कभी कोई प्रॉब्लम नहीं आई लेकिन अब हुमा कुरैशी की वजह से दोनों की शादी खतरे में पड़ती दिखाई दे रही है.

 

यह भी पढ़े: सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं आलिया !

[amazon_link asins=’B0748GJ862,B0796S95NZ,B06XSYSRMW,B0716PVVY3′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’007899be-0ca9-11e8-8c6c-99dd3b9b9724′]