कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान वि...

कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान विग पहनने और व्हीलचेयर पर बैठने को याद करके भावुक हुई सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre gets emotional talking about how she ‘chucked her wig and wheelchair’ during her cancer days)

2018 में जब जानी-मानी फिल्म एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अपने कैंसर पीड़ित होने की घोषणा की थी तो हर कोई अचंभित रह गया था. इसके बाद सोनाली बेंद्रे कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गईं. कई महीनों तक इलाज करवाने के बाद अब वे अपने परिवार के पास वापस लौट आई हैं, लेकिन आज भी उन दिनों तक याद करके वे भावुक हो जाती हैं.

हाल ही में सोनाली कपूर करीना कपूर के रेडियो शो वॉट वुमन वॉन्ट में मेहमान के तौर पर शामिल हुईं और इस दौरान उन्होंने अपने कैंसर के दिनों पर बात की. मीडिया के सामने अपने पहले अपीयरेंस के बारे में बात करते हुए सोनाली ने कहा कि जब मैं इंडिया में लैंड हुई तो मुझे याद है कि मेरे पास विग था और सारी चीज़ों की प्लानिंग की गई थी और हमने सोचा कि मीडिया से बात करते समय मैं विग पहनूंगी. लेकिन हवाई यात्रा खत्म होते-होते मैं बहुत थक गई थी और साथ ही व्हीलचेयर पर बैठने का सोच मुझे बहुत अजीब लग रहा था. फिर मैंने कहा कि मुझे व्हीलचेयर पर नहीं बैठना है. मैं विग भी नहीं पहनना चाहती थी. इसलिए मैंने कहा कि विग निकाल दो, मुझे नहीं पहनना. मैं ऐसी हूं और अब मुझे तुरंत घर जाने दो.

यह बात बताते-बताते सोनाली का गला भर आया और उन्होंने कहा कि पापाराजी का यह रूप उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था. सोनाली ने कहा कि फ्लाइट लैंड करने के बाद मैं बिना विग पहने ही बाहर निकल गई. यह मेरे लिए मुश्किल था. क्योंकि मीडिया और लोगों में हम सिर्फ हमारे लुक्स के लिए जाने जाता है, क्योंकि हमारा लुक भी हमें काम दिलाता है और यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है.

आपको बता दें कि सोनाली अपने कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी सोशल मीडिया पर फैन्स से जुड़ी रहती थीं और लोगों को अपने इलाज के बारे में अपडेट देती रहती थीं. सोनाली के इस अप्रोच की हर कोई सराहना करता है, वे कैंसर पीड़ितों के लिए उम्मीद की किरण बनकर आई हैं.

ये भी पढ़ेंः कोरोनावायरसः बिग बी, कार्तिक आर्यन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, हर कोई सुझा रहा है वायरस से बचने से उपाय (Coronavirus: Amitabh Bachchan Suggests Natural Remedies)