RRR फिल्म से जुड़े अनसुने किस्से...

RRR फिल्म से जुड़े अनसुने किस्से हैरान कर देंगे आपको (Unheard Stories Related To RRR Film Will Surprise You)

राजामौली की मल्टी स्टारर फिल्म ‘RRR’ को दुनिया भर में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले दिन ही फिल्म ने 257 करोड़ का बिजनेस कर लिया. यहां तक कि हॉलीवुड की फिल्म ‘बैटमैन’ को भी ‘RRR’ ने पीछे छोड़ दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि 550 करोड़ से भी ज्यादा के बजट में बनी इस फिल्म को सिर्फ आंध्र प्रदेश और दूसरे तमिल स्टेट्स में 120 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग मिली. आज हम आपको फिल्म से जुड़े कुछ हैरान कर देने वाले अनसुने किस्से बताने जा रहे हैं, जो दिलचस्प भी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘RRR’ के नाम से मशहूर इस फिल्म का पूरा नाम ‘रौद्रम रणम रुधिरम’ बताया जा रहा है. क्या इससे पहले आपको RRR का पूरा नाम पता था? इसके अलावा फिल्म में सितारों की बात करें तो, इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट समेत कई बड़े स्टार लीड रोल में नज़र आए हैं.

ये भी पढ़ें: नहीं जानते होंगे गोविंदा की मां के बारे में ये सब, उन्होंने की थी ये दो भविष्यवाणी (You May Not Know All This About Govinda’s Mother, He Had Made These Two Predictions)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो फिल्म ‘RRR’ का नया पार्ट भी आने वाला है. बताया जा रहा है पहला फिक्शनल तो दूसरा ऐक्शन से भरपूर होने वाला है.

ये भी पढ़ें: तो बप्पी लहिरी के सोने के खजाने को इस तरह से रखेंगे उनके बेटे (So This Is How Bappi Lahiri’s Gold Treasure Will Be Kept By His Son)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको फिल्म के टिकट के दाम जानकर भी हैरानी होगी कि 2100 से लेकर 5000 तक में फिल्म ‘RRR’ की टिकट बेची जा रही है.

ये भी पढ़ें: दिलचस्प है इमरान हाशमी की लव स्टोरी (Interesting Love Story Of Emraan Hashmi)

खबरों की मानें तो राम चरण और जूनियर एनटीआर ने ‘RRR’ में काम करने के लिए फीस के तौर पर 45 करोड़ रुपये की भारी भरकम फीस ली है. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि इन दोनों ही कलाकारों ने पूरे 4 साल तक इस प्रोजेक्ट पर काम किया है. वहीं फिल्म में अजय देवगन को लेकर खबर ये है कि उन्होंने फिल्म में कैमियो के लिए 35 करोड़ रुपये लिए हैं, जबकि आलिया भट्ट ने 9 करोड़ रुपये लिये हैं.

ये भी पढ़ें: जब पहली बार सलमान खान के पीछे दौड़ पड़ी थी भीड़ (When The Crowd Ran After Salman Khan For The First Time)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक रिपोर्ट के मुताबिक RRR का बजट करीब 350 करोड़ रुपए रहा, जिसमें कलाकारों और एमएस राजामौली की सैलरी शामिल नहीं है. वहीं फिल्म के शूटिंग की बात करें तो पुणे, हैदराबाद और युरोप में करीब 300 दिन तक फिल्म की शूटिंग चली. इसके लिए एल्यूमिनियम फैक्ट्री जैसा एक बड़ा सेट तैयार किया गया था.

×