सनी लियोनी ऐसे करती हैं ट्रोलर्स से डील (Sunny Leone Opens Up About Trolls on Arbaaz Khan’s Chat Show)

हाल ही में अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) के चैट शो पिंच (Chat Show Pinch) में सनी लियोनी (Sunny Leone) शामिल हुईं. इस शो में उन्होंने बताया कि वे ट्रोलर्स और निगेटिव लोगों का किस तरह सामना करती हैं.  शो के दौरान सनी ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की.. शो में सनी ने खुलासा किया कि एक समय पर इतना डर गई थीं कि उन्होंने चाकू तक उठा लिया था. अरबाज़ खान ने जब सनी लियोन से सवाल किया कि, क्या कभी उन्होंने ट्रोल करने पर किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है? इसके जवाब में सनी ने कहा कि वो ऐसा कर चुकी हैं.

Sunny Leone

उन्होंने कहा, ‘मैंने उस शख्स को ब्लॉक भी कर दिया था और ऐसा करने पर मुझे अच्छा लगा. वो हमारी जान पहचान का इंसान था. लेकिन अब वो गायब हो चुका है, हमने उसके खिलाफ मुंबई के साइबर क्राइम यूनिट में शिकायत भी दर्ज कराई थी. उस शख्स ने मुझे मानसिक तौर पर काफी नुकसान पहुंचाया था. सनी ने बताया कि उस शख्स के फॉलोअर्स उनकी टाइमलाइन पर बेहद गंदे कमेंट्स करने लगे थे और वो काफी हिंसक थे. उन्होंने मुझे और मेरे परिवार वालों को भी धमकाया था. उसके कुछ लोग मेरे घर तक पहुंच गए थे. वो मेरे लिए बेहद डरावना दौर था, मैं अपने हाथ में चाकू लेकर अपने दरवाजे की तरफ कदम बढ़ रही थी, क्योंकि उस समय मेरे पति डेनियल घर पर नहीं थे वो लॉस एंजेलिस गए हुए थे.”

Sunny Leone

सनी लियोनी ने बताया कि,” जो लोग हिंसा, धमकी और गंदे कमेंट्स करते हैं, मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं.मैं अपने टाइम लाइन में इस तरह कमेंट्स नहीं रखना चाहती.” सनी ने यह भी स्वीकार किया कि जो लोग पहले उससे नफरत करते थे, वही आज मुझे आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं. ”

ये भी पढ़ेंः मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशन पर बोले अर्जुन कपूर, जो दिख रहा है, वैसा ही है (Arjun Kapoor FINALLY Breaks Silence On Wedding With Malaika Arora)