रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार: सु...

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार: सुशांत सिंह राजपूज की मौत के 86 दिन बाद रिया को अरेस्ट किया गया, सामने आयी ये सच्चाई (Sushant Singh Rajput Case: Rhea Chakraborty Arrested By NCB)

रिया चक्रवर्ती को तीन दिन की पूछताछ के बाद ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. NCB ने रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट कर लिया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में सुशांत के फैन्स रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार कर रहे थे. रिया को पहले मुंबई के सायन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका कोरोना टेस्ट कराया गया. रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स पैडलर से संबंध समेत तमाम गंभीर आरोप थे. इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था.

Rhea Chakraborty Arrested

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में सुशांत के फैन्स रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार कर रहे थे. ऐसा माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले सीबीआई द्वारा की जाएगी, लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB पहले की एंट्री हुई. इस केस में पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो गई है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्नों में छुपे हैं ये सवाल (Some Crucial Pages Missing From Personal Diary Of Sushant Singh Rajput)

रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया
NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ये बात स्वीकार की है कि वो नशे की सिगरेट का सेवन करती थी, BUD यानी गांजे से भरी से भरी सिगरेट पीती थी. रिया ने सुशांत के साथ नशे की सिगरेट पीने की बात भी स्वीकार की है. रिया के घर से NCB द्वारा बरामद हुए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से ये बड़ा खुलासा हुआ है. रिया के घर से बरामद हुए गैजेट्स में यह खुलासा हुआ है कि वर्ष 2017, 2018, 2019 में रिया की ड्रग्स मंडली बहुत ज्यादा ऐक्टिव थी.

Rhea Chakraborty Arrested

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में अभी कई और राज खुलने बाकी हैं, कई बड़े नाम सामने आने वाले हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई बड़े चेहरे सामने आने वाले हैं. ख़बरों के अनुसार, जैसे-जैसे पूछताछ बढ़ेगी, कई बड़े नाम सामने आएंगे. सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी से बहुत खुश हैं. आपका इस मामले में क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)