मेजर ध्यान चंद की बायोपिक का रास...

मेजर ध्यान चंद की बायोपिक का रास्ता हुआ साफ, जानें कौन निभाएगा हॉकी प्लेयर का किरदार (The Way For Major Dhyan Chand’s Biopic Is Clear, Know Who Will Play The Role Of A Hockey Player)

पिछले काफी लंबे टाइम से “हॉकी के जादूगर” कहे जाने वाले मेजर ध्यान चंद (Mejor Dhyan Chand) की बायोपिक अटकी पड़ी है. लेकिन अब खबर है कि इसके बनने का रास्ता क्लियर हो चुका है. मेजर ध्यान चंद (Mejor Dhyan Chand) की बायोपिक के राइट्स रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) को मिल चुके हैं. इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने इस बायोपिक को बनाने की जिम्मेदारी अभिषेक चौबे (Abhishek Chaubey) को सौंपी है, जो इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टरों में से एक हैं. हो सकता है कि इस महीने के अंत तक अभिषेक चौबे इस बायोपिक का ऐलान कर सकते हैं.

Dhyan Chand's Biopic
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब बात आती है कि मेजर ध्यान चंद (Mejor Dhyan Chand) की बनने वाली बायोपिक में उनके किरदार को कौन निभाएगा. वैसे तो अभी तक इसके लिए कई स्टार्स के नाम को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और विक्की कौशल (Vickey Kaushal) के बीच इसे लेकर रेस चल रही है. हालांकि इस बारे में किसी तरह का कोई बयान अब तक सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें: अरमान कोहली की वजह से शाहरुख खान बने सुपरस्टार, बोले- मुझे स्टार बनाने के लिए शुक्रिया (Shahrukh Khan Became A Superstar Because Of Arman Kohli, Said- Thank You For Making Me A Star)

Dhyan Chand's Biopic
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि मेकर्स की पसंद ये दोनों ही स्टार हैं. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और विक्की कौशल (Vickey Kaushal) में से ही किसी एक को फिल्म में मेजर ध्यान चंद (Mejor Dhyan Chand) का रोल प्ले करने के लिए साइन किया जाएगा. वैसे इन स्टार में से किसी ने भी अब तक अपनी ओर से हरी झंडी नहीं दी है. महीने के अंत तक इस बात का फैसला भी होने की संभावना है कि शाहरुख खान या विक्की कौशल, कौन बनेंगे मेजर ध्यान चंद.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड सेलेब्स जो YouTube पर अपने चैनल से करते हैं मोटी इनकम, इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को टक्कर (Bollywood Celebs Who Make Huge Income From Their Channel On YouTube, This Actress Gave Competition To Salman Khan)

Dhyan Chand's Biopic
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि रॉनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) तो पिछले काफी लंबे टाइम से इस बायोपिक को बनाने के मूड में थे, लेकिन कोरोना महामारी ने उनकी सारी प्लानिंग पर पानी फेर रखा था. हलांकि अब उन्होंने इस फिल्म पर जल्द काम शुरु करने का फैसला ले लिया है. खबरों की मानें तो मेकर्स मेजर ध्यान चंद (Mejor Dhyan Chand) की बायोपिक के लिए किसी बड़े स्टार को ही साइन करने के मूड में है.

ये भी पढ़ें: वेब शोज में काम नहीं करना चाहते राजपाल यादव, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Rajpal Yadav Does Not Want To Work In Web Shows, You Will Be Stunned To Know The Reason)

Dhyan Chand's Biopic
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि हॉकी के जादूगर कहे जाने वाले मेजर ध्यान चंद (Mejor Dhyan Chand) ने ओलंपिक खेलों में भारतीय हॉकी टीम को गोल्ड मेडल दिलाने में काफी अहम भूमिका निभाई थी. उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत ही भारतीय हॉकी टीम ने लगातार 1928 से 1936 तक जीत दर्ज कराते हुए गोल्ड मैडल की हैट्रिक लगाई थी.

×