वेब शोज में काम नहीं करना चाहते ...

वेब शोज में काम नहीं करना चाहते राजपाल यादव, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Rajpal Yadav Does Not Want To Work In Web Shows, You Will Be Stunned To Know The Reason)

हिंदी फिल्मों के सूपर टैलेंटेड एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की इंडस्ट्री में क्या जगह है उसे शायद बताने की जरूरत नहीं है. वो इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैलेंटेड एक्टरों में से एक हैं. अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले इस एक्टर ने टीवी से लेकर फिल्मों तक का काफी बेहतरीन सफर तय किया है. किसी भी शो में उनके होने मात्र से उसमें जान आ जाती है. अपनी एक्टिंग से किसी भी किरदार में जान कैसे डाला जाए वो भली-भांति जानते हैं, तभी तो उन्होंने जो शोहरत कमाई वो हर किसी के वश की बात नहीं होती. लेकिन हैरानी की बात ये है कि अनेकों सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले एक्टर राजपाल यादव वेब शोज में काम नहीं करना चाहते हैं.

Rajpal Yadav
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करोंडों की संपत्ति के मालिक राजपाल यादव (Rajpal Yadav), जिनका असली प्रोफेशन ही एक्टिंग है. लेकिन आज जबकी वेब का जमाना है, ऐसे में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों को गुदगुदाने वाले एक्टर को वेब शोज से ही परहेज है. वैसे तो हर किसी के लिए ये हैरानी की बात है, लेकिन जब आप उनकी सोच को समझेंगे और जानेंगे तो आपको शायद हैरानी ना हो, या फिर आप और भी ज्यादा हैरान हो जाएं. तो चलिए सस्पेंस को और भी ज्यादा ना बढ़ाते हुए हम आपको बताते हैं, कि आखिर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) जैसे सूपर टैलेंटेड एक्टर वेब शोज में काम क्यों नहीं करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड सेलेब्स जो YouTube पर अपने चैनल से करते हैं मोटी इनकम, इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को टक्कर (Bollywood Celebs Who Make Huge Income From Their Channel On YouTube, This Actress Gave Competition To Salman Khan)

Rajpal Yadav
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल बात ये है कि, राजपाल यादव एक बहुत ही भले इंसान हैं, जो अपनी जुबान से किसी को गलत बात नहीं कहना चाहते और ना ही किसी के साथ गाली-गलौच करना चाहते हैं. फिर चाहे वो एक्टिंग ही क्यों ना कर रहे हों. अब इस को तो हम सभी जानते हैं कि वेब शोज में किसी बात की कोई लिमिटेशन नहीं है. जहां बड़े पर्दे पर गालियों को म्यूट कर दिया जाता है, वहीं वेश शोज में धड़ल्ले से गालियां दी जाती है. एक्ट्रेस जमकर शोज में अपने हॉटनेस का तड़का लगातीं हैं, जबकी पर्दे पर काफी कुछ बैन होता है.

ये भी पढ़ें : दिल्ली सरकार की नई शिक्षा पहल का चेहरा बनेंगे सोनू सूद, एक्टर ने बच्चों के लिए की देश के नागरिकों से अपील (Sonu Sood Will Be The Face Of Delhi Government’s New Education Initiative, The Actor Appeals To The Citizens Of The Country For The Sake Of Children)

Rajpal Yadav
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वेब शोज में धड़ल्ले से दी जाने वाली गालियों की वजह से हीं राजपाल यादव (Rajpal Yadav) उसमें काम करने से कन्नी काटते हैं. वो नहीं चाहते कि गाली-गलौच करके पैसे कमाएं. उन्हें तो अपनी एक्टिंग पर और अपने चाहने वालों पर पूरा भरोसा है. बिना किसी अपशब्द के ही उन्हें ऑडियंस का भरपूर प्यार मिलता है, तो भला ऐसा कुछ वो क्यों करे. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा था कि, वो खुद को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिट नहीं पाते हैं.

ये भी पढ़ें : रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने पूल में फरमाया इश्क, यूजर्स ने दी राज कुंद्रा से मिलने की सलाह (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Fell In Love In The Pool, Users Advised To Meet Raj Kundra)

Rajpal Yadav
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की पिछली दो फिल्में ‘हंगामा 2’ और ‘कुली नंबर 1’ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इंटरव्यू में राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने कहा था कि उन्हें बिना गालियों की भी तारीफें मिली हैं. ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को इतने लंबे समय तक साथ देने के लिए धन्यवाद भी कहा.

ये भी पढ़ें : कियारा आडवाणी ने ‘शेरशाह’ के लिए वसूली इतनी रकम, सिद्धार्थ ने ली एक्ट्रेस से डबल फीस (Kiara Advani Recovered This Amount For ‘Shershah’, Siddharth Took Double Fee From The Actress)

Rajpal Yadav
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) का कहना है कि, “ओटीटी का जोर पकड़ चुका है, लेकिन मैं खुद को उस स्थान पर फिट नहीं देखता हूं. मुझे पर्दे पर गालियां देना पसंद नहीं है, जो आजकल वेब सीरीज में आम बात हो गई है. मुझे बिना गालियों को ही तालियां मिली हैं अपने काम के लिए.” वो आगे कहते हैं, “मैं ऐसा कोई भी काम नहीं करना चाहता जिसकी मैं वास्तविक जीवन में सराहना नहीं करता. मैं स्क्रीन पर बदतमीजी करके पैसे नहीं कमाना चाहता. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि दो दशक बाद भी लोग मुझे देखकर बोर नहीं हो रहे हैं. इसका पूरा श्रैय फैंस को देता हूं.”

×