Thalaivi Teaser Released: कंगना ...

Thalaivi Teaser Released: कंगना रनौत की फिल्म का गाना ‘नैन बांधे नैन से’ रिलीज, वायरल वीडियो में बला की खूबसूरत लग रही हैं कंगना (Thalaivi Teaser Released: Kangna Ranaut’s Film Song ‘Nain Bandhe Nain Se’ Released, Kangna Looks Beautiful In The Viral Video)

बॉलीवुड की बेवाक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ काफी चर्चा में है. इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे. जयललिता (j. jayalalithaa) के किरदार को निभाती हुई नज़र आएंगी. ये फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है, क्योंकि ये एक ऐसी हस्ती की बायोपिक है, जिसे लोग प्यार से अम्मा कहते थे. उनके लिए लोगों के दिल में जो प्यार और सम्मान था वो बहुत कम लोगों को ही नसीब होता है.

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लोगों के इंतज़ार को और बेसब्र करते हुए फिल्म के एक और गाने के टीजर को रिलीज किया है. गाने के बोल हैं, “नैन बांधे नैन से” इस गाने में कंगना बला की खूबसूरत लग रही हैं. कंगना ने खुद गाने के टीजर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई कंगना की तारीफों के पुल बांध रहा है. आप भी देखें फिल्म के गाने का वो टीजर.

ये भी पढ़ें : मेजर ध्यान चंद की बायोपिक का रास्ता हुआ साफ, जानें कौन निभाएगा हॉकी प्लेयर का किरदार (The Way For Major Dhyan Chand’s Biopic Is Clear, Know Who Will Play The Role Of A Hockey Player)

इससे पहले भी हाल ही में फिल्म के एक और गाने को रिलीज किया गया था. उसे भी लोगों का भरपूर प्यार मिला. गाने के अलावा फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया. ऐसे में हर कोई अब फिल्म के रिलीज होने का और ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार करने लगा है.

ये भी पढ़ें : दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा पहुंची टॉप पर, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस भी पहुंची इस लिस्ट में (Priyanka Chopra Reached The Top In The List Of Most In Demand Actresses In The World, This Bollywood Actress Also Reached This List)

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता (j. jayalalithaa) की लाइफ पर बेस्ड है. बता दें ऐसा पहली बार हुआ है जब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने इस फिल्म के इस गाने के लिए भरतनाट्यम सीखा है. फिल्म में ये गाना काफी ज्यादा अहम है. इस गाने के जरिये जे. जयललिता (j. jayalalithaa) के व्यक्तित्व के बारे में जानकारी मिलती है.

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि तमिल फिल्मों की सुपरस्टार रही जे. जयललिता (j. jayalalithaa) भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी, मणिपुरी, मोहिनी अट्टम और कथक जैसे डांस फॉर्म के अलावा पियानो और कर्नाटनक म्यूजिक में भी ट्रेंड थीं. ऐसे में कंगना के लिए उनके किरदार को ऑन स्क्रिन निभाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत और लगन की आवश्यक्ता पड़ी.

ये भी पढ़ें : कियारा आडवाणी ने ‘शेरशाह’ के लिए वसूली इतनी रकम, सिद्धार्थ ने ली एक्ट्रेस से डबल फीस (Kiara Advani Recovered This Amount For ‘Shershah’, Siddharth Took Double Fee From The Actress)

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहली बार कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने भरतनाट्यम सीखा. ऐसे में उन्होंने अपने इस अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि, “फिल्म ‘थलाइवी’ पर हर दिन काम के दौरान मैं सीख रही थी. इस गाने ने मुझे एक नया आर्ट फॉर्म भरतनाट्यम सीखने का अवसर दिया. जया अम्मा एक अविश्वसनिय महिला थी. वो प्रतिभा की धनी थीं और उनकी भूमिका निभाने का अवसर मिलना मेरे लिए गर्व की बात है. मैंने इस चुनौती को स्वीकार किया. इसलिए मैंने भरतनाट्यम सीखा. मैंने कई घंटे रिहर्सल की और अंत में शूटिंग की. हमने “नैन बांधे नैन से” के लिए पसीना और खून बहाया है और मैं इस गाने को दुनिया के सामने पेश करने के लिए उत्सुक हूं.”

Kangna Ranaut
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ इसी महीने 10 सितंबर 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तैलुगी भाषा में रिलीज किया जाना है. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस कंगेना रनौत (Kangna Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं.

×