कमाई में ही नहीं, पॉपुलैरिट...

कमाई में ही नहीं, पॉपुलैरिटी के मामले में अपने लाइफ पार्टनर से बहुत आगे हैं टीवी की ये 7 एक्ट्रेसेस (These 7 Tv Actresses Are More Popular Than Their Husbands)

छोटे परदे की कई टैलेंटेड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस ने शादी करके अपना घर बसा लिया है. अपने बिजनेसमैन, एक्टर या बैंकर पति के साथ ये एक्ट्रेसेस शादीशुदा ज़िंदगी का लुत्फ़ उठा रही हैं. लेकिन इन सभी एक्ट्रेसेस की खास बात यह है कि ये अपने लाइफ पार्टनर से ज्यादा सक्सेसफुल हैं. लेकिन उनके बीच कभी पैसा और शौहरत जैसे चीज़ें नहीं आईं. यह कहना गलत नहीं होगा कि स्टार पत्नियों के कारण इनके पतियों को स्टारडम मिला है. आइये एक नज़र डालते हैं इन अभिनेत्रियों पर, जो नाम और लोकप्रियता मामले अपने पतियों से चार कदम आगे हैं- 

  1. अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी
Anita Hasanandani-Rohit Reddy

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ और नागिन सीरियल से पॉपुलर हुई अनीता हसनंदानी की खूबसूरती और एक्टिंग के लाखों दीवाने हैं. अनीता का स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी आता है. अनीता सोशल मीडिया पर अपनी स्टनिंग फोटोज़ शेयर करती हैं. उनके स्टाइल और लुक्स के फैंस  कायल हैं, यही वजह है कि फैन फॉलोविंग के मामले में वे अपने पति रोहित रेड्डी से बाहर आगे हैं.

2. दिव्यांका त्रिपाठी-विवेक दहिया  

Divyanka Tripathi-Vivek Dahiya

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दोनों ही टीवी के क्यूटेस्ट कपल में से हैं. इनकी लव स्टोरी  एकता कपूर के टीवी शो “ये है मोहब्बतें” के सेट पर आरंभ हुई थी. सेट पर ही पहले दोनों की दोस्ती हुई, फिर ये दोस्ती  धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.है. ऐसा कहा जाता है कि दोनों ली लवस्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है. दिव्यांका और विवेक फैंस के बीच काफी फेमस हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं. दिव्यांका एक्ट्रेस होने के साथ अब प्रोडूसर भी बन गई है. हाल ही में दिव्यांका ने पति विवेक के साथ मिलकर “वन रीज़न फिल्म्स” नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है. लेकिन जहां तक नाम और शौहरत की बात है, तो दिव्यांका विवेक से पहले आती है.

3. रुबीना दिलाइक-अभिनव शुक्ला

Rubina Dilayik-Abhinav Shukla

छोटी बहू और शक्ति-एक अहसास जैसे पॉप्युलर शो से घर-घर में मशहूर होनेवाली रुबीना दिलाइक की फैन फॉलोइंग उनके पति अभिनव शुक्ला से ज्यादा है. रुबीना ने साल 2018 में मॉडल-अभिनेता अभिनव शुक्ल से शादी की थी. अभिनव और रुबीना इंडस्ट्री में काफी समय से है शादी से पहले ही रुबीना इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी थी. सीरियल्स  के अलावा रूबीना ने कई शोज़ में भी काम किया है . एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें या वीडियो लोग खूब पसंद करते हैं. अपनी शानदार एक्टिंग के कारण आज रुबीना हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं.

4. भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया

Bharti Singh-Harsh Limbachia

छोटे परदे के कॉमेडी सीरियल्स से अपने  शुरूआत करने वाली भारती सिंह इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. भारती सिंह ने 2017 में हर्ष  लिंबाचिया से शादी की थी. लेकिन शादी से पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुकी थी और टेलीविज़न की महंगे कलाकारों में से एक है. भारती से शादी करने से पहले हर्ष लाइम लाइट  कोसों दूर थे.  शादी के बाद दोनों कई शो में साथ आए. आज भी भारती सिंह की पॉपुलैरिटी हर्ष से कहीं ज्यादा है.

5. सनाया ईरानी-मोहित सहगल

Sanaya Irani-Mohit Sehgal

सनाया ईरानी छोटे पर्दे की सबसे ज्‍यादा पसंद की जानेवाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. दोनों एक्टर्स की मुलाकात एक टीवी शो ‘मिले जब हम तुम’ में के दौरान हुई थी, जिसमें वे लवर्स के रूप में नजर आए थे. आगे चलकर उनकी ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री रियल लाइफ में भी बन गई और दोनों ने 2016 में शादी कर ली. सनाया इंस्टाग्राम पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शोहरत और कमाई के मामले में सनाया मोहित से आगे हैं.

6. सौम्या टंडन-देवेंद्र सिंह

Soumya Tandon-Devendra Singh

शो ‘भाभी जी घर पर’ हैं से पॉपुलर हुई सौम्या टंडन ने हालांकि यह शो छोड़ दिया है, लेकिन इस शो ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. उनकी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. टीवी के अलावा सौम्या फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने कई शो भी होस्ट किए हैं. सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी कर अपना घर बसा लिया. सौम्या ने साल 2019 में एक बेटे को जन्म दिया है.

7. दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम

Deepika Kakkar-Shoaib Ibrahim

“ससुराल सिमर का” से अपनी पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़  बिग बॉस की विनर ही रह चुकी है.  दीपिका की मुलाकात शोएब से शो “ससुराल सिमर का” के दौरान हुई थी. दोनों की दोस्ती प्यार और फिर शादी में बदल गई. शोएब भी टीवी के काफी फेमस एक्टर हैं. दोनों के बीच पैसा और शोहरत जैसी बातें कभी नहीं आईं, लेकन दोनों ही मामलों में दीपिका अपने पति से बहुत आगे हैं.

और भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से लेकर करन सिंह ग्रोवर तक- इन 5 टीवी एक्टर्स के शो छोड़ने के बाद रातोंरात गिर गई शो की टीआरपी! (Sushant Singh Rajput To Karan Singh Grover- 5 TV Actors Who Left The Show Midway Led To Drastic Fall In TRP!)