जान्हवी कपूर की ये आदतें हैं बेह...

जान्हवी कपूर की ये आदतें हैं बेहद अजीबो-गरीब, एक्ट्रेस की पांचवी आदत जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Habits of Janhvi Kapoor Are Very Strange, You Will be Stunned to Know Her Fifth Habit)

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपना डेब्यू किया था, इस फिल्म में जान्हवी ने अपनी एक्टिंग से यह साबित कर दिया था कि वो आने वाले दिनों में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में अपनी जगह बनाने की काबिलियत रखती हैं. जान्हवी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और युवाओं के बीच उनके लिए क्रेज़ देखते ही बनता है. हालांकि जान्हवी में कई ऐसी आदतें हैं जो उन्हें सबसे जुदा बनाती हैं. आइए जानते हैं जान्हवी कपूर की अजीबो-गरीब आदतें, जिनमें से पांचवी आदत के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब इसे जान्हवी का अंधविश्वास कहें या फिर आदत, लेकिन जान्हवी ने एक बार कहा था कि वो जब भी किसी फिल्म के सेट पर या किसी के घर जाती हैं तो एंट्री करते समय हमेशा अपना दाहिना पैर ही आगे रखती हैं, उसके बाद वो अपना बायां कदम आगे बढ़ाती हैं. यह भी पढ़ें:
‘गणित पढ़ने से आप मंदबुद्धि बन जाते हैं’ जान्हवी कपूर के गण‍ित ज्ञान का उड़ रहा मज़ाक, यूजर्स बोले- सब SSR नहीं होते (Janhvi Kapoor Gets Brutally Trolled For Saying ‘Maths Just Make You Retarted’, Users Say- Sab SSR Nahi Hote)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जान्हवी ने अपनी आदतों के बारे में बताते हुए एक बार कहा था कि जब वो कोई फिल्म देखती हैं तो उसके किसी भी सीन को पॉज करके उसे 5 से 6 बार देखती हैं और फिर आइने के सामने वैसी ही एक्टिंग करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जान्हवी की अजीब आदतों की बात करें तो वो उन्हें गाना बजते समय साथ में गाने की आदत भी है. जी हां, एक्ट्रेस जब भी कोई गाना सुनती हैं तो गाने के साथ गाती हैं और अगर कहीं वो अटक जाती हैं तो फिर उस गाने को दोबारा प्ले करते फिर से गाती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का भी खास तौर पर ख्याल रखती हैं, इसलिए वो घंटों जिम में पसीना बहाती हैं, लेकिन अगर कभी-कभार उनसे वर्कआउट मिस हो जाता है तो वो काफी टेंशन में आ जाती हैं. वर्कआउट मिस होने पर टेंशन लेना जान्हवी की आदत बन चुकी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जान्हवी की पांचवी आदत के बारे में जानकर तो आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल, जान्हवी के बारे में कहा जाता है कि वो दुनिया में कहीं भी और किसी भी कोने में नहा सकती हैं. उनकी इस आदत का खुलासा एक्ट्रेस ने नहीं, बल्कि उनके भाई अर्जुन कपूर ने किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें किं जान्हवी कपूर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हाल ही में ‘कॉफी विद करण 7’ में किए थे. एक्ट्रेस के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जान्हवी ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर के लिए खुद दूल्हा तलाशना चाहती थीं श्रीदेवी, लड़का पसंद करने के मामले में नहीं था बेटी पर भरोसा (Sridevi Herself Wanted to Find a Groom for Janhvi Kapoor, Did not Trust Daughter in Terms of Liking a Boy)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन वो फिल्मी पर्दे पर मीना कुमारी या मधुबाला का किरदार निभाने की ख्वाहिश रखती हैं. जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ हाल ही में रिलीज़ हुई है. इसके अलावा वो जल्द ही ‘मिली’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बवाल’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

×