साकार हुआ ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्...

साकार हुआ ‘दंगल’ गर्ल सान्या मल्होत्रा का यह सपना, बहुत कम समय में कर दिखाया ये कारनामा (This Dream of ‘Dangal’ Girl Sanya Malhotra has Come True, She has Done This Thing in a Very Short Time)

चाहे कोई आम इंसान हो या फिर कोई सेलिब्रिटी, हर किसी का सपना होता है कि मायानगरी मुंबई में उनका एक सपनों का आशियाना हो. अपने सपने के आशियाने को बनाने के लिए जहां आम इंसान पाई-पाई जोड़ता है, तो वहीं कई सेलेब्स करोड़ों कमाने के बावजूद अपना खुद का आशियाना नहीं बना पाते हैं, जबकि कई सेलेब्स कम समय में ही मुंबई जैसे शहर में अपना खूबसूरत मकान बनाने में कामयाब हो जाते हैं. इन्ही में से एक हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा. जी हां, दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा का मुंबई में अपने आशियाने का सपना साकार हो गया है और बहुत कम समय में यह कारनामा कर दिखाने को लेकर एक्ट्रेस बेहद खुश भी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिल्ली में जन्मीं सान्या ने छोटी सी उम्र में वो कर दिखाया है, जो मुंबई आने वाले बड़े-बड़े कलाकारों का सपना होता है. जी हां, सान्या ने पिछले साल ही मुंबई में अपना घर लिया है. दरअसल, साल 2021 में सान्या ने मुंबई के जुहू इलाके में एक अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 14.3 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि वो ऋतिक रोशन की पड़ोसन भी बन गई हैं. यह भी पढ़ें: जब यामी गौतम का आईएएस बनने का सपना रह गया अधूरा, इस हादसे ने बदल दी ज़िंदगी (When Yami Gautam’s Dream of Becoming an IAS Remained Unfulfilled, This Accident Changed Her life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कम उम्र में अपने सपनों का आशियाना खरीदने वाली सान्या मल्होत्रा की मानें तो वह एक बेडरूम वाले फ्लैट में रहती थीं और उन्हें एक बड़ा घर चाहिए था. सान्या रेंट पर बड़ा घर लेने जा रही थीं, लेकिन उनके पिता ने सजेस्ट किया कि उन्हें रेंट पर घर लेने के बजाय अपना घर खरीद लेना चाहिए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कम उम्र में मुंबई में अपने घर का सपना साकार करने वाली सान्या के करियर ग्राफ पर गौर फरमाएं तो उन्होंने महज सात साल में 9 फिल्मों में काम किया है. ये सभी फिल्में एक-दूसरे से काफी जुदा हैं. जी हां, 29 साल की सान्या मल्होत्रा को इंडस्ट्री में आए महज सात साल ही हुए हैं और कुछ समय पहले ही उनकी नौवीं फिल्म ‘लव हॉस्टेल’ रिलीज़ हुई है. इस फिल्म में उनका किरदार बाकी फिल्मों से अलग है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सान्या ने साल 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘पटाखा’, ‘बधाई हो’, ‘फोटोग्राफ’, ‘शकुंतला देवी’, ‘लूडो’ और ‘पगलैट’ जैसी फिल्मों में काम किया है. सान्या की हर फिल्म एक-दूसरे से बेहद जुदा है. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सान्या जल्द ही फिल्म ‘एटली’ और ‘हिट’ में नज़र आएंगी. यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं एक सफल बिज़नेस वुमन भी हैं रकुल प्रीत सिंह, इस काम से करती हैं तगड़ी कमाई (Rakul Preet Singh is Also a Successful Business Woman, She Earns a Lot From This Work)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कम समय में इंडस्ट्री में अपनी मज़बूत पकड़ बनाने वाली सान्या मल्होत्रा फिटनेस फ्रीक भी हैं. खुद को फिट और मेंटेन बनाए रखने के लिए वो जिम में जमकर वर्कआउट करती हैं. इसके साथ ही वो गजब की डांसर भी हैं. सान्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज़बरदस्त है.

×