प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म है न...

प्रियंका चोपड़ा की ये फिल्म है निक जोनस की फेवरेट, क्या आपने देखी (This Film Of Priyanka Chopra Is Nick Jonas’s Favorite, Have You Seen It)

बॉलीवुड इंडस्ट्री से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं. उनकी हर बात पर पूरी दुनिया की नज़र होती है. प्रियंका ने निक जोनस से शादी कर अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ की जब से शुरुआत की, तब से शादी को लेकर उनके चाहने वाले उनसे काफी ज्यादा इंस्पायर होते रहते हैं. निक और प्रियंका एक परफेक्ट कपल के तौर पर पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूं कहें कि फैंस के दिलों पर ये जोड़ी राज करती है.

Priyanka Chopra and Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के बारे बात करते हुए काफी कुछ शेयर किया. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में पीसी ने काफी कुछ बताया. इस दौरान पीसी ने बताया कि उनके पति निक जोनस की उनकी बॉलीवुड फिल्मों को लेकर क्या राय हैं.

ये भी पढ़ें : दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा पहुंची टॉप पर, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस भी पहुंची इस लिस्ट में (Priyanka Chopra Reached The Top In The List Of Most In Demand Actresses In The World, This Bollywood Actress Also Reached This List)

Priyanka Chopra and Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दो दशक के अंदर इंडस्ट्री में जो जगह बनाई है वो हर किसी के लिए मिसाल कायम करता है. प्रियंका ने ये जता दिया कि दिल में कुछ कर गुजरने का जज्बा और हुनर हो तो इंसान को कोई भी सफलता की सीढ़ी चढ़ने से नहीं रोक सकता है. भले ही प्रियंका के प्रोजेक्ट की लिस्ट में बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड के प्रोजेक्ट हैं, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने जो शानदार काम किया है उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है. प्रियंका ने इंटरव्यू के दौरान निक जोनस के बारे में बात करते हुए बताया कि निक उन्हें हर काम में सपोर्ट करते हैं और उन्हें चियर करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं.

Priyanka Chopra and Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका मे बताया कि, “हम दोनों ही एक-दूसरे के करियर के बारे में पहले ज्यादा नहीं जानते थे. मगर शादी के बाद धीरे-धीरे हमने अपने करियर के बारे में एक-दूसरे को रूबरू कराया. निक ने मुझे अपने म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े पुराने वर्क्स दिखाए और मैंने भी उन्हें अपनी कुछ पुरानी फिल्में दिखाई. इसमें से उन्हें मेरी फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ सबसे ज्यादा पसंद आई. इस फिल्म को वो कई बार देख चुके हैं.”

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने की निक जोनस पर किस की बरसात, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल (Priyanka Chopra Kisses Nick Jonas, The Video Is Going Viral)

Priyanka Chopra and Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

निक्यांका ने शादी के बाद अपनी लाइफ में आए बदलाव को बताते हुए कहा कि, “निक ने मुझे बहुत बड़े स्तर पर प्रभावित किया है. अब मैं अपने जीवन में पहले से ज्यादा सरल हो गई हूं. इसकी वजह ये है कि निक भी बहुत पोलाइट हैं. उनके पास हर चीज का उपाय रहता है.”

ये भी पढ़ें : निया शर्मा ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, ओपन जैकेट में लगाया हॉटनेस का जबरदस्त तड़का (Nia Sharma Again Crossed The Limits Of Boldness, Put A Tremendous Amount Of Hotness In The Open Jacket)

Priyanka Chopra and Nick Jonas
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म ‘जी लें जरा’ है, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं.

×