TKSS: कपिल शर्मा ने सैफ अली खान ...

TKSS: कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से किया दिलचस्प सवाल, जवाब में एक्टर ने कहा- अगर मैं घर बैठा तो शायद और बच्चे हो जाएंगे (TKSS: Kapil Sharma Asked a Question to Saif Ali Khan, Actor said – Agar Main Ghar Baitha to Shayad Aur Bacche Ho Jayenge)

टीवी का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ न सिर्फ नए अंदाज़ में पर्दे पर वापस लौटा है, बल्कि नए अंदाज़ में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी कर रहा है. कपिल के शो में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं और मस्ती भरे ठहाकों से दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट करते हैं. इसी कड़ी में शो के अपकमिंग एपिसोड में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ स्पेशल गेस्ट के तौर पर अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को प्रमोट करते हुए नज़र आएंगे. इस दौरान कपिल शर्मा इन सेलेब्रिटीज़ की पर्सनल लाइफ से जुड़े दिलचस्प सवाल करेंगे और सेलिब्रिटीज़ अपने मस्ती भरे जवाबों से दर्शकों को एंटरटेन करते दिखेंगे.

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Saif Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा जो लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, उसमें सैफ अली खान के साथ बातचीत के दौरान कपिल शर्मा पूछते हैं कि किस वजह से एक्टर ने इस साल लगातार चार प्रोजेक्ट पूरे किए. कपिल सवाल करते हैं कि क्या वो वर्कहॉलिक हैं या अपने परिवार के बढ़ने से चिंतित हैं. कपिल ने पूछा- सर आप वर्कहॉलिक हैं, आपके ऊपर भी फैमिली बढ़ने का प्रेशर है. यह भी पढ़ें: पत्नी गिन्नी की प्रेग्नेंसी नहीं, बल्कि इस वजह से ऑफ एयर हुआ था ‘द कपिल शर्मा शो’, कॉमेडियन ने किया खुलासा (Not Because of Wife Ginni’s Pregnancy, but Because of This Reason The Kapil Sharma Show Went Off Air, Comedian Reveals)

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Saif Ali Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपिल शर्मा के सवाल का सैफ अली खान मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब देते हैं, जिसे सुनकर हर कोई जमकर ठहाके लगाने लगता है. सैफ कहते हैं कि वो काम इसलिए करते हैं, ताकि उनका परिवार और न बढ़े. मजाक करते हुए सैफ कहते हैं कि उन्हें और बच्चे होने का डर है, जो एक संभावना हो सकती है, अगर वो काम नहीं करते हैं और घर पर रहते हैं तो. सैफ ने कहा कि मुझे परिवार बढ़ जाने का प्रेशर नहीं है. मुझे डर ये है कि अगर मैं घर बैठा रहूं तो शायद और बच्चे हो जाएंगे.

बता दें कि सैफ अली खान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह अली खान का स्वागत किया, जिसके बाद तैमूर अली खान को उनका छोटा भाई मिल गया. सैफ को करीना से दो बच्चे हैं, जबकि उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से उन्हे दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं.

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

प्रोमो के दूसरे हिस्से में सैफ रानी मुखर्जी के चोपड़ा परिवार का हिस्सा बनने पर मज़ाक उड़ाते हुए दिखाई देते हैं. वो कहते हैं कि पहले हम एक साथ चेक का इंतज़ार करते थे, लेकिन अब मैं अकेला इंतज़ार करता हूं कि ये मेरा चेक कब साइन करेगी. दरअसल, ये सितारे फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के शो में पहुंचते हैं, जहां खूब मस्ती और मज़ाक के कारण पूरा माहौल खुशनुमा हो जाता है. यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला (FIR Filed Against ‘The Kapil Sharma Show’, Know What is The Matter)

Rani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kapil Sharma
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है इससे पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के पिछले एपिसोड में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ नज़र आए थे, जो अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे. शो में कैटरीना और अक्षय के जमकर मस्ती की. इतना ही नहीं कपिल शर्मा की पूरी टीम ने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया.

×