इन 7 एक्ट्रेसेस ने साड़ी के...

इन 7 एक्ट्रेसेस ने साड़ी के साथ ज़्यादा ही एक्सपेरिमेंट कर डाला, नहीं भाया लोगों को उनका ये साड़ी लुक! (Top 7 Bollywood Actresses Who Wore Saree At It Worst)

साड़ी एक ऐसा लिबास है जो किसी भी महिला की ख़ूबसूरती को और उभारता है लेकिन कभी कभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कुछ अलग और एक्स्ट्रा करने के चक्कर में फंस जाती हैं.

मंदिरा बेदी यूं तो अपनी फिटनेस से सबके दिलों पे छाई हुई हैं और उनकी साड़ी पहनने की अदा भी कम ग़ज़ब नहीं ढाती, लेकिन कभी कभी ज़्यादा करने के चक्कर में पूरा लुक खराब हो जाता है.

Mandira Bedi
Mandira Bedi

सोनम कपूर फ़ैशन दीवा हैं और वो कभी स्टाइल के मामले में ग़लत नहीं हो सकती लेकिन हैं तो वो भी इंसान ही. देखिए कितनी बार वो ग़लत तरीक़े से ड्रेपिंग व कलर सिलेक्शन में फंस गई.

वो अपने ब्लाउज़ सिलेक्शन को लेकर भी ट्रोल होती हैं.

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

विद्या बालन बहुत टैलेंटेड हैं और साड़ी में बेहद एलिगेंट और प्यारी लगती हैं लेकिन कभी कभी उनकी पसंद लोगों को पसंद नहीं आती.

Vidya balan

अमीषा पटेल भले ही फिट और सुपर मॉडर्न हैं लेकिन साड़ी के मामले में मार खा जाती हैं. ऐसा लग रहा है वो बिकिनी पहनना चाहती थीं और उसी को ब्लाउज़ बना दिया.

Amisha Patel

ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और आज भी उनकी ख़ूबसूरती शबाब पर ही है. वो भी ग़लत सिलेक्शन से बच नहीं पाईं. कहीं साड़ी के रंग को लेकर तो कभी ब्लाउज़ की जगह बिकिनी जैसा पीस पहन लेना तो कभी अच्छी साड़ी होते हुए भी ग़लत हेयर स्टाइल और जवेलरी के चलते वो ट्रोल हुईं.

Aishwarya Rai

सनी लियोने ने हॉटनेस के सारे रिकोर्ड तोड़े हैं लेकिन साड़ी हर बार उनके बस की बात नहीं.

Sunny Leone

मलाइका अरोड़ा के बारे में यही राय है कि फ़ैशन और स्टाइल के मामले में वो सबसे ऊपर रहती हैं और उनकी सेक्सी फ़िगर पर सब अच्छा भी लगता है. लेकिन वो ज़्यादा सेक्सी नज़र आने के चक्कर में चक्कर खा गईं और इस तरह की अजीब सी साड़ी में नज़र आई.

Malaika Arora
Malaika Arora

यह भी पढ़ें: “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के इन स्टार्स ने फिल्मों में अपना लक आजमाया, लेकिन ये सभी फ्लॉप रहे (”Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” Stars Who Tried Their Luck In Bollywood But Failed)