टीवी के मोस्ट रोमांटिक विले...

टीवी के मोस्ट रोमांटिक विलेन- नागिन 5 के ‘चील’ शरद मल्होत्रा हुए कोरोना पॉज़िटिव (TV Actor Sharad Malhotra Tests Positive For Coronavirus)

शरद मल्होत्रा टीवी की दुनिया का जानामाना नाम हैं और उनके फैंस भी उनसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन खबर यह आई हेर कि शरद को कोरोना हो गया है, हालाँकि उनके लक्षण हल्के ही हैं और उनकी पत्नी निगेटिव हैं.

Sharad Malhotra

दरअसल शरद के दोस्त विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और टेस्ट से ठीक पहले वो शरद और उनकी पत्नी से मिले थे जिसके बाद शरद और उनकी पत्नी को भी टेस्ट कराना पड़ा. शरद फ़िलहाल घर पर ही हैं यानी होम क्वारेंटीन हैं और उन्होंने अपने कोरोना से संक्रमित होने की खबर खुद फैंस को दी.

शरद फ़िलहाल नागिन 5 में लीड विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं और उनके इस नए निगेटिव अवतार को लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं. सब दुआ कर रहे हैं कि नागिन का यह चील जल्द ठीक हो और पर्दे पर रोमांस को एक अलग ही लेवल पर लेके जाए.

यह भी पढ़ें: आख़िर क्यों मौनी रॉय को सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं प्लास्टिक दीदी… अक्सर होती हैं ट्रोल! (Fans troll Mouni Roy For Plastic Surgeries, Call Her Plastic Shop)