भाई की शादी में दिखा श्वेता...

भाई की शादी में दिखा श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक का ग्लैमरस अंदाज़, देखें पिक्स… (TV Actress Shweta Tiwari In her Younger Brother Wedding)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और लाखों दिलों पर राज करनेवाली श्वेता तिवारी पिछले कुछ दिनों से फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत पिक्स शेयर करके इंटरनेट पर छाई हुई हैं. असल में उनके भाई निधान तिवारी शादी के बंधन में बंध गए हैं. श्वेता ने संगीत से लेकर हल्दी तक सभी रस्मों की पिक्स शेयर कीं, जिन्हें फैन्स ने हाथों-हाथ लिया.अब उन्होंने शादी की पिक्स शेयर की हैं.आपको बता दें कि श्वेता के भाई निधान तिवारी की शादी बुधवार को गोवा में क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से संपन्न हुई. शादी के अवसर पर श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने खूबसूरत गाउन्स पहने थे.  जिसमें वे बलां की सुंदर लग रही थीं. श्वेता ने ये पिक्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. पिक्स में श्वेता और पलक काफी खुश दिख रहे हैं. मां और बेटी की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. आप भी देखें पिक्स…

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

आपको बता दें कि निधान तिवारी की पत्नी का नाम यास्मिन शेख है और वे बांद्रा की रहनेवाली हैं. वैसे निधान और यास्मिन दोनों लंदन बेस्ड हैं और इन दिनों वहीं रहते हैं. श्वेता तिवारी के काम की बात करें तो वे इन दिनों मेरे डैड की दुल्हन सीरियल में वरुण बडोला के साथ नजर आती हैं. सीरियल में श्वेता की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. पर्सनल लाइफ में श्वेता की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है. वे अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग रहती हैं.  कुछ महीने पहले श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाकर उनपर उन्हें और उनकी बेटी पलक को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद उनकी मैरिड लाइफ काफी चर्चा में थी. श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा था वे अपने बच्चों को अच्छी जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए वे काम करना चाहती हैं. फिलहाल उनके बच्चे उनकी प्राथमिकता हैं. आपको बता दें कि श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं. पहली शादी से पलक चौधरी और दूसरी शादी है रेयांश कोहली. एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘जिंदगी में कामयाब नहीं होने वाले कई लोग आसपास हैं. वे हमेशा कामयाब लोगों को ऊंगली करते रहते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वे कुछ नहीं कर सकते तो कम से कम कामयाब लोगों को बेइज्जत तो कर सकते हैं.’ बता दें कि साल 1998 में श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी. लेकिन साल 2007 में दोनों अलग हो गए….श्वेता ने राजा पर शराब पीकर मारपीट करने के भी आरोप लगाए थे. दोनों की एक बेटी पलक तिवारी है. राजा से अलग होने के बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव संग शादी रचा ली थी.

ये भी पढ़ेंः गोवा में भाई की हल्दी सेरेमनी में श्वेता तिवारी ने की जमकर मस्ती, देखें पिक्स (TV Actress Shweta Tiwari TWINS With Daughter Palak At Brother’s Haldi Ceremony In Goa!)