गोवा में भाई की हल्दी सेरेमनी में श्वेता तिवारी ने की जमकर मस्ती, देखें पिक्स (TV Actress Shweta Tiwari TWINS With Daughter Palak At Brother’s Haldi Ceremony In Goa!)

मेरे डैड की दुल्हन सीरियल के साथ छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करनेवाली श्वेता तिवारी इन दिनों काफी बिजी हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी बिजी हैं. हो भी क्यों न, उनका छोटा निधान तिवारी शादी के बंधन में बंध रहे हैं. कल यानी सोमवार को उनके हल्दी का फंक्शन संपन्न हुआ. जिसके पिक्स सोशल मीडिया पर श्वेता और उनकी बेटी पलक ने खुद शेयर की हैं. आपको बता दें कि निधान की शादी गोवा में हो रही है. निधान की होनेवाली पत्नी यास्मिन शेख बांद्रा से हैं और फिलहाल दोनों लंदन में सेटल्ड हैं.

Shweta Tiwari

अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकालकर श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ अपने भाई के हल्दी फंक्शन में शामिल होने पहुंचीं. इस फंक्शन से जुड़ी कई तस्वीरें श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. सबसे पहले बात करते हैं श्वेता तिवारी की शेयर की गई तस्वीरों की, श्वेता तिवारी ने जितनी भी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें ये साफ नजर आ रहा है कि कैसे वो अपने भाई के हल्दी फंक्शन को अपने माता-पिता के साथ एंजॉय कर रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में बेटी पलक तिवारी की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  ऐक्ट्रेस ने इस खास मौके पर उन्होंने येलो और ओरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ था. साथ ही उन्होंने अपने बोलों को खोले रखा हुआ था, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहा था. देखें पिक्स

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

हाल ही में श्वेता तिवारी अभिनव कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं. दरअसल श्वेता और अभिनव के बीच विवाद काफी बढ़ गए थे, जिसकी वजह से श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था. इसके साथ ही श्वेता ये भी स्पष्ट करती हुई नजर आई थीं कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं. वहीं, इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि वो अपने बच्चों को एक बेहतरीन जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए वो फिर से काम पर लौटी हैं. श्वेता तिवारी इस वक्त टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशलः मीरा राजपूत से पहले शाहिद के जीवन में आई थीं ये 10 लड़कियां (Birthday Special: 11 Women In Shahid Kapoor’s Life: From Kareena Kapoor To Mira Rajput)