मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में बतौर ...

मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में बतौर जज ऊर्वशी रौतेला को मिली थी इतनी मोटी फीस (Urvashi Rautela Got Such A Hefty Fee As A Judge In The Miss Universe Contest)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ऊर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली ऊर्वशी कमाई के मामले में अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ देती हैं. फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग किया करती थीं. उन्होंने साल 2015 में मिस डीवा यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था और साल 2015 में ही मिस यूनिवर्स पेजेंट में इंडिया को रीप्रजेंट भी किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

साल 2012 में ऊर्वशी रौतेला ने मिस इंडिया के खिताब को अपने नाम किया था. उन्होंने एक-दो नहीं, बल्कि कई ब्यूटी पेजेंट में पार्टिसिपेट किया है. बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले वो एक सक्सेसफुल मॉडल रह चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वो पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने मिस यूनिवर्स इंडिया का क्राउन एक बार नहीं, बल्कि दो बार जीता है. पहली बार साल 2012 में और फिर दूसरी बार साल 2015 में.

ये भी पढ़ें: दिशा पाटनी से कभी किसी ने नहीं किया फ्लर्ट, वजह जानकर यकीन नहीं होगा आपको (No One Ever Flirted With Disha Patani, You Will Not Believe Knowing The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपनी काबीलियत के दम पर आज ऊर्वशी अपनी खास पहचान रखती हैं. पिछले साल 2021 में उन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट को जज किया था, जिसमें हरनाज कौर संधु ने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम किया था. इस मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत की ओर से जजेस पैनल में बैठने का सुनहरा मौका ऊर्वशी रौतेला को मिला था. इसे जज करने के लिए ऊर्वशी को फीस के तौर पर 1.2 मीलियन डॉलर यानी कि 8 करोड़ रूपए दिए गए थे.

ये भी पढ़ें: जब पहली बार शाहरुख खान से मिली थीं सनी लियोनी, डर के मारे हो गई थी ऐसी हालत (When Sunny Leone Met Shahrukh Khan For The First Time, She Was In Bad Condition Due To Fear)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतनी फीस तो वो एक फिल्म में काम करने के लिए भी नहीं लेती हैं, जितना उन्हें मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट को जज करने के लिए मिला. रिपोर्ट्स की मानें तो ऊर्वशी रौतेला एक फिल्म में काम करने के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. अब जल्द ही वो साउथ की फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार ‘The Legend’ और ‘ब्लैक रोज’ से ऊर्वशी तेलुगू और तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं.

ये भी पढ़ें: जब सारा अली खान को भिखारी समझ कर लोग देने लगे थे पैसे, बड़ा दिलचस्प है ये किस्सा (When People Started Giving Money Considering Sara Ali Khan As A Beggar, This Story Is Very Interesting)

×