वाणी कपूर ने शेयर किया रणबीर कपू...

वाणी कपूर ने शेयर किया रणबीर कपूर के साथ काम का अनुभव, कही ऐसी बात कि आप भी हो जाएंगे दीवाने (Vaani Kapoor Shared Her Experience Of Working With Ranbir Kapoor, Said Such A Thing That You Too Will Go Crazy)

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं. फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में उनके किरदार को हर किसी ने पसंद किया है. वाणी ने अपने एक्टिंग टैलेंट से लोगों को दीवाना बनाने का काम किया है. अब वाणी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर नज़र आने वाले हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने रणबीर के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक्टर की जमकर तारीफ की है.

Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में वाणी कपूर ने बताया कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. वहीं रणबीर कपूर के बारे में बात करते हुए वाणी ने कहा कि, “मैं सच में रणबीर कपूर का सम्मान करती हूं. वो उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो बिल्कुल अहंकार नहीं करते. कोई स्टार जैसा व्यवहार नहीं. काफी सामान्य व डाउन टू अर्थ और बहुत विनम्र हैं.”

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, क्यों इंस्टाग्राम से हटाया था ‘जोनस’ सरनेम (Priyanka Chopra Revealed, Why Was The Surname ‘Jonas’ Removed From Instagram)

Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा वाणी कपूर ने फिल्म ‘शमशेरा’ में अपने किरदार के बारे में भी बात की. उन्होनें कहा कि, “फिल्म बहुत अलग तरह की अवधि में है. ये बेल बॉटम पीरियड नहीं है, बल्कि ये पूरी तरह से एक अलग दुनिया है. मैंने पहले कोई ऐसा किरदार नहीं किया और न ही रणबीर ने किया है. इस तरह की परियोजना पर काम करना सच में अविश्वसनीय है.”

ये भी पढ़ें: इन 3 एक्ट्रेस के साथ फिल्म करना चाहती हैं हरनाज संधु, कास्टिंग काउच को लेकर भी कही बड़ी बात (Harnaaz Sandhu Wants To Do A Film With These 3 Actresses, Also Said Big Thing About Casting Couch)

Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि करण मलहोत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी 1800 की अंत पर आधारित है. इस फिल्म में देख पाएंगे कि डकैत आतंकवादी अपने अधिकारों के लिए अंग्रेजों से लड़ते हैं. फिल्म में रणबीर और वाणी के अलावा संजय दत्त भी दमदार भूमिका में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के सैंडल का बन रहा है मज़ाक, यूज़र ने कहा- इसकी हील्स में पॉलिथीन फंस गई है क्या (Alia Bhatt’s Sandals Are Being Made Fun Of, The User Said- Is Polythene Stuck In Her Heels)

Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Vaani Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं वाणी कपूर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘सुद्ध देसी रोमांस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ परीणिती चोपड़ा और दिवंगत अभिनेता सुषांत सिंह राजपूत नज़र आए थे. इसके बाद उन्होंने ‘वॉर’, ‘बेल बॉटम’ और ‘बेफिक्रे’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाया था. अब हाल ही में उनकी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है.

ये भी पढ़ें: आथिया शेट्टी भी हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं – दुबलेपन की वजह से चिढ़ाते थे लोग (Athiya Shetty Has Also Become A Victim Of Body Shaming, Said- People Used To Tease Because Of Thinness)

×