जब सरेआम एक लड़की ने आयुष्मान खु...

जब सरेआम एक लड़की ने आयुष्मान खुराना से कर दी थी ऐसी डिमांड, शर्म से पानी-पानी हो गए थे एक्टर (When a Girl Publicly Made Such a Demand to Ayushmann Khurrana, Know What Was His Reaction)

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड एक ऐसे एक्टर हैं जो काफी प्रतिभाशाली हैं, उन्होंने फिल्मों में दमदार भूमिकाओं के दम पर दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आयुष्मान की ज्यादातर फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वो इंडस्ट्री के खूब पढ़े-लिखे एक्टर भी हैं, जिन्होंने अपनी पढ़ाई से कोई समझौता नहीं किया. ग्रैजुएशन करने के बाद उन्होंने जर्नलिज्म में मास्टर डिग्री की है. इस बात से तो अधिकांश लोग वाकिफ हैं कि उन्होंने साल 2012 में यामी गौतम के साथ फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. आज हम आपको एक्टर से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प वाकया बताने जा रहे हैं, जब सरेआम एक लड़की ने आयुष्मान खुराना से एक ऐसी डिमांड कर दी थी, जिसे सुनकर एक्टर शर्म से पानी-पानी हो गए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डायरेक्टर शूजित सरकार की फिल्म ‘विक्की डोनर’ हिट रही और आयुष्मान खुराना देखते ही देखते स्टार बन गए. इस फिल्म के बाद एक्टर ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. विक्की डोनर के बाद आयुष्मान की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ. एक बार तो उनकी एक फीमेल फैन ने मॉल में उनसे खुलेआम स्पर्म डोनेट करने की मांग कर दी. उस वक्त आयुष्मान के साथ उनकी मां भी मौजूद थीं, लिहाजा लड़की की बात सुनकर एक्टर शर्म से पानी-पानी हो गए थे. यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए दिया था ऑडिशन, इस वजह से डेली सोप में नहीं की एक्टिंग (Ayushmann Khurrana Auditioned for ‘Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi’, Because of This He Did Not Act in Daily Soap)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि ‘रोडीज’ के सेकेंड सीज़न का विनर बनने के बाद आयुष्मान के लिए एक्टिंग में करियर बनाना काफी आसान हो गया था, लेकिन उन्होंने अपना करियर दिल्ली में एक एफएम चैनल से रेडियो जॉकी के तौर पर किया था. रेडियो जॉकी के तौर पर काम करने के बाद उन्होंने एमटीवी के कई टीवी शोज़ में काम किया और इन शोज़ की बदौलत उन्हें लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी मिली.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि एमटीवी के कई शोज़ करने के बाद उन्होंने टीवी के कई सीरियल्स के लिए ऑडिशन्स भी दिए थे, लेकिन उन्हें ज्यादातर टाइम रिजेक्शन का ही सामना करना पड़ा. उनके द्वारा दिए गए ऑडिशन्स में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल भी शामिल था. हालांकि उन्होंने जब इस सीरियल के लिए ऑडिशन दिया था, तब तक उनका सिलेक्शन आरजे के लिए हो गया था, ऐसे में उन्होंने इस शो को करने से इनकार कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आयुष्मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो अक्सर अपनी फोटोज़ व वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते हैं. एक्टर से जुड़ी हर लेटेस्ट अपडेट जानने को उनके फैन्स बेताब रहते हैं और उनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बनती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आयुष्मान ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं, जिनमें ‘विक्की डोनर’ के बाद ‘दम लगाकर हईशा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘अंधाधुन’, ‘बधाई हो’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्में शामिल हैं. यह भी पढ़ें: विदेश में शूटिंग के दौरान किसी और की बांहों में दिखे विकी कौशल, तस्वीर देखकर कैटरीना ने कहा- तुम्हें इजाज़त है (Vicky Kaushal Finds Love In Someone Else While Shooting In Croatia, Katrina Kaif Reacts ‘YOU’RE ALLOWED’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहार, एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘डॉक्टर जी’ और ‘एन ऐक्शन हीरो’ जैसी फिल्मों में लीड रोल में नज़र आएंगे. जंगली पिक्चर्स की कॉमेडी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह, शेफाली शाह और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार नज़र आएंगे. 

×