जब टीवी की ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी...

जब टीवी की ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे ने कहा था- इंटीमेट सीन्स से कोई परहेज़ नहीं, लेकिन माननी होगी ये शर्त (When ‘Angoori Bhabhi’ Shubhangi Atre had Said- She Can Do Intimate Scenes, This Condition Must be Accepted)

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’, पिछले कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. यह सीरियल साल 2015 से प्रसारित हो रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक कहानियां देखने को मिलती हैं और इन कहानियों में जान फूंकने का काम इस सीरियल के मशहूर कलाकार बखूबी करते हैं. यही वजह है इस सीरियल के सभी किरदारों को दर्शक काफी पसंद करते हैं और उन्हें उनके किरदारों के नाम से ही जानते हैं. अंगूरी भाभी से लेकर विभूती नारायण तक, शो के सभी कलाकार अपने-अपने किरदारों के ज़रिए दर्शकों को एंटरटेन करने की भरपूर कोशिश करते हैं. शो में अंगूरी भाभी का किरदार पिछले पांच सालों से शुभांगी अत्रे निभा रही हैं और दर्शक उन्हें इस किरदार में काफी पसंद भी करते हैं, जबकि इससे पहले इस किरदार में शिल्पा शिंदे को देखा जा चुका है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि शिल्पा शिंदे की दमदार अदायगी के चलते ही अंगूरी भाभी के किरदार को दर्शकों के बीच इतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है. शिल्पा शिंदे को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया, लेकिन मेकर्स से फीस को लेकर हुए विवाद के बाद अचानक से शिल्पा शिंदे ने इस शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद साल 2016 में शिल्पा की जगह शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी के किरदार को निभाने का मौका मिला, तब से लेकर अब तक शुभांगी अत्रे अंगूरी भाभी के किरदार में नज़र आ रही हैं. यह भी पढ़ेंं: जब शिल्पा शिंदे ने शुभांगी अत्रे को कहा था कॉपीकैट, ‘भाबी जी घर पर हैं’ की नई अंगूरी भाभी ने ऐसे की थी बोलती बंद (When Shilpa Shinde called Shubhangi Atre a copycat, Know What Was Angoori Bhabhi’s Reaction)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शुभांगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को शो से रिप्लेस किया हो. ‘भाबी जी घर पर हैं’ से पहले साल 2013 में आए टीवी सीरियल ‘चिड़िया घर’ से भी शुभांगी अत्रे, शिल्पा शिंदे को रिप्लेस कर चुकी हैं. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में 1700 एपिसोड पूरे किए हैं और दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने का सिलसिला लगातार बरकरार है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान शुभांगी अत्रे से पर्दे पर इंटीमेट सीन्स को लेकर सवाल किया गया था, जिसका एक्ट्रेस ने बड़ी ही सहजता से जवाब दिया था. दरअसल, जब एक्ट्रेस से पूछा गया था कि क्या वो ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स देने में कंफर्टेबल हैं तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इंटीमेट सीन्स देने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी थी. एक्ट्रेस की मानें तो इंटीमेट सीन्स को अगर ढंग से फिल्माया जाना चाहिए, ताकि अगर उनकी बेटी इस तरह के सीन्स देखें तो उसके मन में यह सवाल नहीं आना चाहिए कि उसकी मां क्या कर रही है? यह भी पढ़ें: ‘भाबी जी घर पर हैं’ की नई अनीता भाभी एक एपिसोड के लिए करती हैं इतना चार्ज, जानें शो के बाकी कलाकारों की फीस (New Anita Bhabhi of ‘Bhabiji Ghar Par Hain’ charges This Much for one Episode, Know Fees of Other Cast of The Show)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शुभांगी अत्रे साल 2016 से इस सीरियल से जुड़ी हैं. सीरियल में अंगूरी भाभी के किरदार में दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया है और शुभांगी अत्रे को उनके इस किरदार के लिए 40-45 हज़ार रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते हैं. शो के बाकी किरदारों की बात करें तो विदिशा श्रीवास्तव अनीता भाभी के किरदार में नज़र आ रही हैं, जबकि रोहिताश्व गौड़, मनमोहन तिवारी और आसिफ शेख, विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

×