जब दीपिका पादुकोण और करीना कपूर ...

जब दीपिका पादुकोण और करीना कपूर के बीच हुआ था झगड़ा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान (When Cold War Started between Deepika Padukone and Kareena Kapoor, Reason was Very Surprising)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच कोल्ड वॉर होना बेहद आम है. अक्सर अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट की खबरें सुनने या देखने को मिलती हैं. ऐसे में आज हम आपको करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच हुए कोल्ड वॉर से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं, जब इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच तगड़ा झगड़ा हुआ था. इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आइए दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान के बीच हुए इस झगड़े के बारे में विस्तार से जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसनें कोई दो राय नहीं है कि दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. दोनों ही अभिनेत्रियों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. ये अभिनेत्रियां अपने-अपने फैन बेस और फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. यह भी पढ़ें: जब इस मशहूर डायरेक्टर से भिड़ गई थीं ऐश्वर्या राय, जानें किस बात को लेकर हुआ था झगड़ा (When Aishwarya Rai had Argue With This Famous Director, Know What Was the Matter)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आज भले ही दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान के बीच सब कुछ नॉर्मल हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब दोनों एक्ट्रेसेस एक-दूसरे को पसंद नहीं करती थीं और उनके बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई थी. दीपिका और करीना के बीच शुरु हुए कोल्ड वॉर की वजह फिल्म ‘राम लीला’ थी. इसी फिल्म के चलते दोनों के बीच विवाद शुरु हो गया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म ‘राम लीला’ उन्हें ऑफर की गई थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल दिया और फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. उस वक्त करीना ने कहा था कि किसी फिल्म में काम करना या न करना उनके मूड पर निर्भर करता है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वही एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो यह कह सकती हैं कि उन्होंने दूसरी एक्ट्रेसेस को फिल्में दीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kareena Kapoor Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीना के इस बयान से दीपिका को बहुत बुरा लगा था, क्योंकि करीना के इनकार के बाद दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘राम लीला’ साइन की थी. जब दीपिका ने इस फिल्म को साइन कर लिया था, तब करीना ने उन पर यह तंज कसा था, जिसके चलते दीपिका बुरा मान गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि वक्त आने पर दीपिका ने भी करीना को मुंहतोड़ जवाब दिया था. आपको बता दें कि दीपिका से जब ‘कॉफी विद करण’ में पूछा गया कि करीना को विकल्प के तौर पर करियर में और क्या करना चाहिए, तो एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें चैरिटी करनी चाहिए. इसी कोल्ड वॉर के चलते करीना और दीपिका ने अपने करियर में एक भी फिल्म साथ में नहीं की है और न ही दोनों किसी इवेंट में साथ नज़र आई हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने काफी समय तक रणबीर कपूर को डेट किया था, जो करीना कपूर के कज़िन हैं, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने एक्टर रणवीर सिंह से शादी कर ली. यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में इन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं दीपिका पादुकोण, हर कदम पर उनकी सीख आती है काम (Deepika Padukone considers This Man as her Role Model in Real Life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, दोनों एक्ट्रेसेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक तरफ जहां दीपिका फिल्म ‘पठान’ और ‘प्रोजेक्ट के’ में नज़र आएंगी तो वहीं करीना कपूर खान, आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी.

×