जब उर्फी जावेद की वजह से दोस्त ...

जब उर्फी जावेद की वजह से दोस्त को पड़ी थी पड़ोसियों से डांट, मकान मालिक तक पहुंची थी शिकायत (When Friends Was Scolded By Neighbour’s Because Of Urfi Javed, Complaint Reached The Landlord)

टीवी इंडस्ट्री हो या फिल्म इंडस्ट्री स्ट्रगलर को ऑडिशन के लिए एक जगह से दूसरे जगह जाने के लिए काफी ज्यादा भागमभाग से गुजरना पड़ता है. कैरेक्टर के हिसाब से उन्हें कपड़े पहनने पड़ते हैं. ऐसे में खासकर लड़कियों को काफी ज्यादा परेशानी होती है. एक ही दिन में जब कहीं सलवार सूट पहनकर ऑडिशन देना हो, तो वहीं दूसरे जगह किसी और कपड़े में तो उन्हें दूसरे ऑडिशन में जाने के लिए कपड़े बदलने में काफी परेशानी होती है. कुछ इसी तरह की परेशानी से एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को भी दो-चार होना पड़ा है और जिसकी वजह से उनकी एक दोस्त काफी परेशानी में आ गई थी.

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के समय में भी प्रोजेक्ट की तलाश कर रही लड़कियां ऑडिशन के लिए तैयार होने की खातिर कई तरह के जुगाड़ लगाती फिरती हैं. पसीने की वजह से मेकअप खराब न हो जाए इसके लिए कभी वो एटीएम का सहारा लेती हैं, तो कभी किसी मॉल में जाकर ड्रेस बदलती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी अपने स्ट्रगल के दिनों के एक्सपीरियंस को शेयर किया है.

ये भी पढ़ें : OMG: फिल्म ‘RRR’ के एक गाने को बनाने में लगेंगे इतने करोड़, जानकर दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे आप (OMG: It Will Take So Many Crores To Make A Song Of The Film ‘RRR’, Knowing You Will Press Your Fingers Under Your Teeth)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बताया कि जब उन्हें दूसरे ऑडिशन में जाना होता था, तो वो भी कई पैंतरे अपनाती थीं. कई बार तो वो अपने दोस्त के घर जाकर ड्रेस चेंज किया करती थीं. ऐसे में एकबार उन्हें दोस्त के घर जाकर ड्रेस बदलना काफी महंगा पड़ गया था.

ये भी पढ़ें : करोड़ों की मालकिन हैं निया शर्मा, एक एपिसोड के लेती हैं इतनी फीस (Nia Sharma Is Worth Crores, Charges So Much For One Episode)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए बताया कि, “जब मुझे कपड़े बदलकर दूसरे ऑडिशन में जाना पड़ता था, तो मैं वहां के आस-पास के रेस्त्रां के वॉशरूम में चली जाया करती थी. एक बार तो ऐसा हुआ कि मैं कहीं से सलवार कमीज पहनकर ऑडिशन देकर आई थी, वहीं दूसरी ओर मुझे एकदम से शॉर्ट ड्रेस पहनकर ऑडिशन देना था. मैं वॉशरूम सूट पहनकर गई और बाहर शॉर्ट ड्रेस में निकली, तो वहां लोग देखने लगे थे.”

ये भी पढ़ें : ‘रामायण’ की ‘सीता’ की ये तस्वीर हो रही है वायरल, एवरग्रीन क्वीन पर फिदा हुए फैंस (This Picture Of ‘Sita’ Of ‘Ramayana’ Is Going Viral, Fans Are In Awe Of Evergreen Queen)

Urfi Javed
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उर्फी ने आगे बताया कि, “इसके साथ ही मैं अपने दोस्त के घर जाकर कई बार ड्रेस चेंज कर लिया करती थी. हालांकि इसपर भी बवाल हो गया. मैं जब सलवार कमीज पहनकर दोस्त के घर जाती और वेस्टर्न ड्रेस पहनकर निकला करती थी, तो पड़ोसियों को दिक्कत होने लगी. उन्होंने मेरे दोस्त की शिकायत मकान मालिक से कर दी. बाद में मेरे दोस्त ने डर से मुझे फेवर करना बंद कर दिया था.”

×