जब पनवेल की सड़कों पर ऑटो रिक्शा...

जब पनवेल की सड़कों पर ऑटो रिक्शा चलाते दिखे सलमान खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो (When Salman Khan was Seen Driving an Auto-Rickshaw in Panvel, a Shocking Video Goes Viral on Social Media)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की लंबी फैन फॉलोइंग है. इंडस्ट्री के सबसे ग्राउंडेड स्टार्स में शुमार सल्लू मियां जो भी करते हैं, उसके लिए वो हर तरफ छा जाते हैं. सलमान खान ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करने वाले सलमान खान अक्सर लोगों के बीच जाते हैं तो पूरी महफिल ही लूट लेते हैं. वो लोगों के बीच रंग भरने से कभी नहीं कतराते हैं और एक ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला है. दरअसल, सलमान खान का एक दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऑटो रिक्शा चलाते हुए नज़र आ रहे हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल, इन दिनों सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो अपने फार्म हाउस पर ही नए साल को सेलिब्रेट करेंगे. मंगलवार की रात सलमान को पनवेल में ऑटो रिक्शा चलाते हुए देखा गया और जिसने भी इस नज़ारे को देखा वो हैरान रह गया. सलमान को देखते ही फैन्स उनका वीडियो शूट करने लगे. ऑटो रिक्शा चलाते समय सलमान खान ब्लू टीशर्ट, व्हाइट शॉर्ट्स और कैप में नज़र आए. यह भी पढ़ें: बचपन में ही जब सलमान खान को हो गया था रेखा से प्यार, करते थे ऐसी हरकतें कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (In Childhood, When Salman Khan Fell In Love With Rekha, He Used To Do Such Acts That You Cannot Even Imagine)

सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. फैन्स इस वीडियो पर कमेंट्स के ज़रिए अपनी प्रतिक्रियाएं ज़ाहिर कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अपने 56वें बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद सल्लू मियां अपने पनवेल फार्म हाउस में आराम फरमा रहे हैं. इस दौरान उन्हें ऑटो चलाते देख फैन्स दंग रह गए. जैसे ही फैन्स को इस बात की भनक लगी कि ऑटो में ड्राइवर की सीट पर सलमान खान बैठे हैं तो वे काफी एक्साइटेड हो गए और अपना मोबाइल निकालकर वीडियो बनाने लगे.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बता दें कि क्रिसमस से पहले ही सलमान खान अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस पर पहुंचे थे, जहां उनकी फैमिली भी मौजूद थी. सलमान के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के फार्म हाउस के एक कमरे में अचानक सांप घुस आया  और उसने उन्हें तीन बार डसा, लेकिन ज्यादा ज़हरीला न होने के कारण और तुरंत इलाज मिलने की वजह से सलमान खान बाल-बाल बच गए. यह भी पढ़ें: जन्मदिन से ठीक पहले सलमान खान के साथ हुआ हादसा, रात 3 बजे कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती, पनवेल फार्म हाउस पर क्रिसमस मना रहे थे एक्टर, जानें अब कैसी है हालत! (Salman Khan Admitted To Hospital At 3 AM Saturday Night, Deets Inside)

Salman Khan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ बर्थडे सादगी से सेलिब्रेट किया. हालांकि सलमान खान की गैरमौजूदगी में भी फैन्स उनके बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर इकट्ठा हो गए और केक काटकर उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली उन्होंने सलमान खान के घर के बाहर जमा हुई भीड़ वो हटाया. सलमान अपने फैन्स के लिए घर के बाहर एक पोस्टर भी लगाकर गए थे कि कोविड के चलते लोग उनके घर के बाहर भीड़ न लगाएं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क का इस्तेमाल करें, फिर आखिर में उन्होंने लिखा था कि मैं घर पर नहीं हूं.

×