जब सबसे मुश्किल घड़ी में शाहरुख ...

जब सबसे मुश्किल घड़ी में शाहरुख खान-सलमान खान समेत कई एक्टर्स ने किया था संजय दत्त को सपोर्ट, थ्रोबैक फोटोज़ हुईं वायरल (When Shahrukh Khan-Salman Khan and Other Actors Supported Sanjay Dutt in His Most Difficult Time, Throwback Photos Goes Viral)

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. आर्यन खान की बेल पर सुनवाई अब 26 अक्टूबर को होने वाली है, लेकिन इस बीच अनन्या पांडे भी ड्रग्स केस को लेकर एनबीसी के निशाने पर आ गई हैं. गुरुवार को एनसीबी ने इस मामले में दो घंटे तक अनन्या पांडे से पूछताछ की थी और अब कहा जा रहा है कि चैट में एक जगह आर्यन खान और अनन्या पांडे गांजे को लेकर बात कर रहे थे. इस पूरे मामले में बॉलीवुड के कई सितारे जहां शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन को सपोर्ट करते नज़र आ रहे हैं तो कई सेलेब्स ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है. इस बीच शाहरुख खान और सलमान खान समेत कई सेलेब्स की थ्रोबैक फोटोज़ वायरल हो रही हैं, जिनमें वो संजय दत्त के सबसे मुश्किल दौर में उनका सपोर्ट करते दिख रहे हैं.

Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: ट्विटर
Sanjay Dutt
फोटो सौजन्य: ट्विटर
Sanjay Dutt
फोटो सौजन्य: ट्विटर

दरअसल, इन दिनों शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड के कई एक्टर्स की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फोटोज़ उस समय की हैं, जब साल 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट केस से संजय दत्त का नाम जुड़ा था. उस दौरान संजय दत्त के सपोर्ट में लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री आगे आई थी. संजय दत्त को सपोर्ट करने के लिए बकायदा सेलेब्स ने उनकी फोटो वाले पेपर छपवाए थे और उन पर ‘संजू वी आर विथ यू’ स्लोगन लिखा हुआ था. संजय दत्त को सपोर्ट करने वालों की लिस्ट में शाहरुख खान का नाम आगे था, लेकिन अब जब उनके बेटे आर्यन खान मुश्किलों में घिरे हैं तो कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आज उनके सपोर्ट में कोई नज़र नहीं आ रहा है. यह भी पढ़ें: VIDEO: आर्यन खान की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, सेशंस कोर्ट ने बेल याचिका की खारिज तो बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान (Shahrukh Khan Reaches Arthur Road Jail to Meet Son Aryan Khan After his Bail Plea Rejected by Sessions Court, Watch Video)

इन थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर कर कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाया है कि आज जब शाहरुख खान को संजय दत्त की ज़रूरत है तो ऐसे में वो कहां हैं? वहीं कई यूजर्स ने तो यह तक कह दिया है कि शाहरुख के लिए खड़े होने पर लोगों को डर लग रहा है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट करके लिखा है- अब क्या? शाहरुख खान के साथ कौन है? संजय दत्त के मुश्किल दौर में उनके साथ खड़े रहने वाले सेलेब्स अब जब शाहरुख को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं तो ऐसे में किंग खान के फैन्स सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर रहे हैं.

बहरहाल, ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की बात करें तो वो पिछले 15 दिनों से जेल में हैं और दो बार उनकी बेल याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. पहले उनके वकील मजिस्ट्रेट कोर्ट गए थे, फिर उन्होंने सेशंस कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया, लेकिन दोनों जगह उनकी बेल याचिका खारिज हो गई. अब उनके वकीलों ने बॉम्बे हाइकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया है और इस मामले में अगली सुनवाई 26 अक्टूबर को होने वाली है, जिसका साफ मतलब यह है कि अभी 26 अक्टूबर तक आर्यन खान को जेल में ही रहना होगा. यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे की व्हाट्सअप चैट आई सामने, आर्यन से एक्ट्रेस ने कहा- ‘गांजा ट्राई करना चाहती हूं (WhatsApp chats between Ananya Panday and Aryan Khan revealed: Ananya Says, ‘Want To try Ganja’)

Aryan Khan and Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Aryan Khan and Shahrukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सेशंस कोर्ट से बेल याचिका खारिज होने के बाद गुरुवार को शाहरुख खान अपने बेटे से मिलने के लिए पहली बार आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. दोनों के बीच करीब 16 से 18 मिनट तक बातचीत हुई थी. बताया जा रहा है कि अपने पिता को देख आर्यन खान रोने लगे थे. इस बातचीत के दौरान पिता-बेटे के बीच शीशे की दीवार थी और दोनों ने इंटरकॉम के ज़रिए बात की. हालांकि शाहरुख खान अपने बेटे को जल्द से जल्द घर लाने के लिए जी-जान से जुटे हैं, लेकिन अब यह देखना है कि मंगलवार को सुनवाई के दौरान क्या आर्यन खान को बेल मिल पाती है?

×