जब सुशांत सिंह की फ़िल्म ...

जब सुशांत सिंह की फ़िल्म ‘एमएस धोनी’ की सक्सेस सेलिब्रेट करने के लिए बहनों ने उन पर नोट उड़ाए थे, देखें फोटो (When Sushant’s Sisters Celebrated Success of ‘M.S. Dhoni: The Untold Story’ By Showering Money On the Actor)

सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की सुशांत के साथ कितनी ज़बरदस्त बॉन्डिंग थी, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी बहनें लगातार भाई को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज़ उठा रही हैं. उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति तो भाई सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर पोस्ट शेयर करती रहती हैं और उन्हें याद करती रहती हैं.

Sushant's Sisters

एक बार फिर श्वेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह के साथ एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है और बताया है कि उन्होंने भाई के साथ फ़िल्म ‘एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ की सफलता का जश्न कैसे मनाया था. फ़ोटो के साथ श्वेता ने एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

Sushant Singh Rajput With

बता दें कि ये फोटो सुशांत की फ़िल्म ‘एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ के रिलीज के बाद की है और सुशांत अपनी बहनों के साथ सक्सेस सेलिब्रेट कर रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि सुशांत अपनी दोनों बहनों श्वेता और मीतू के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उनकी बहनें उन पर नोट उड़ा रही हैं. इस फोटो के साथ श्वेता ने कैप्शन में श्वेता ने लिखा है, ”यह साल 2016 के अक्टूबर की बात है. भाई ने मुझसे यूएस से आने के कहा ताकि हम सब साथ में थिएटर जाकर फ़िल्म ‘एमएस धोनी’ देख सकें. मैं बहुत प्राउड फील कर रही थी और काफी एक्साइटेड भी थी. मैं पहली फ्लाइट पकड़कर भारत आ गई और हमने भाई की सक्सेस को सेलिब्रेट किया.” आखिर में श्वेता ने लिखा, मैं तुम्हें बहुत मिस करती हूं भाई. भगवान मुझे इस दुख को सहने की ताकत देना.”

कहना न होगा कि श्वेता के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुशांत के फैन्स भी बहुत इमोशनल हो गए हैं और सब मैसेज शेयर करके सुशांत के परिवार को हिम्मत बंधा रहे हैं, साथ ही सुशांत के लिए जस्टिस की मांग भी कर रहे हैं.

Sushant Singh Rajput With Dhoni


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 4 बहनें हैं. मीतू सिंह, नीतू सिंह, प्रियंका सिंह और श्वेता सिंह कीर्ति. मीतू सिंह क्रिकेट भी खेल चुकी हैं. वे स्टेट लेवल क्रिकेटर रही हैं. इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव हैं और वे अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सबसे आगे नजर आ रही हैं. हालांकि रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाए हैं कि अपनी बहनों के साथ सुशांत के रिश्ते ठीक नहीं थे, लेकिन सुशांत के फैन्स ये बात मानने को तैयार ही नहीं हैं और सुशांत की बहनों के साथ throwback फोटोज देखकर इस बात में कोई सच्चाई लगती भी नहीं, बल्कि उनकी बहनों के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग नज़र आती है.

Sushant's Sisters



फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत मामले की हर एंगल से जांच हो रही है और केंद्र की तीन एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं. सीबीआई जहां अपने लेवल पर पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ईडी भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि सुशांत केस में जल्द ही सच सामने आएगा.