प्रियंका चोपड़ा के ये 10 खुलासे ...

प्रियंका चोपड़ा के ये 10 खुलासे जानकर हैरान हो जाएंगे आप (You Will Be Surprised To Know These 10 Revelations Of Priyanka Chopra)

मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली पांचवी भारतीय प्रतियोगी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से जिस मुकाम को हासिल किया है, वो किसी किसी के वश की बात होती है. तमिल फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में सक्सेस पाने के बाद हॉलीवुड में कदम रखा और वहां भी उन्होंने सफलता के परचम लहरा दिए. सुपर टैलेंटेड प्रियंका चोपड़ा का जीवन तो हर किसी के लिए प्रेरणा दायक है ही, लेकिन एक बार प्रियंका ने खुद अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे किए, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है. उनके उन्हीं खुलासों में से 10 खुलासे हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनके बारे में शायद आपको भी पता ना हो.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा ने एक बार बताया था कि उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे पहला ऑडिशन अमेरिकन टीवी शो ‘क्वॉन्टिको’ के लिए दिया था.

ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान फिर हुईं फैट टू फिट, ऐसे घटाया प्रेग्नेंसी वेट (Kareena Kapoor Khan Again Became Fat To Fit, Reduced Pregnancy Weight Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विथ करण’ में प्रियंका चोपड़ा से करण जौहर ने जब सवाल पूछा था कि, क्या उन्होंने कभी फोन सेक्स किया है? तब इस सवाल का जवाब देते हुए देसी गर्ल ने कहा था कि, हां किया है. इसके बाद एक्ट्रेस ने हंसते हुए ये भी कहा था कि, “अच्छा हो अगर मेरी मॉम ये शो ना देखे.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किस किया था.

ये भी पढ़ें: हरनाज संधू हुईं फैट टू फिट, इस बीमारी के कारण बढ़ गया था वजन (Harnaaz Sandhu Became Fat To Fit, Weight Had Increased Due To This Disease)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी सेगमेंट में जब करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा कि, क्या रणबीर कपूर किसी को डेट कर रहे हैं? तब प्रियंका ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि हां वो सिंगल नहीं हैं और ये बात खुद करण ने उन्हें बताई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि वो रिलेशनशिप के मामले में थोड़ी अंधविश्वासी है, क्योंकि उन्हें लगता है कि ‘नजर भी लगती है कभी कभी’

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंडियन और अमेरिकन लड़कों के बीच फर्क के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि, “इंडियन लड़के सोच समझ कर प्रपोज करते हैं, जबकि अमेरिकन एकदम स्ट्रेट फॉर्वर्ड होते हैं.” तो वहीं अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए देसी गर्ल ने कहा था कि, “जब तक आप शादीशुदा नहीं हैं तब तक आप सिंगल ही हैं.”

ये भी पढ़ें: जब गुस्से में आकर जुही चावला ने शाहरुख खान को जड़ दिया था थप्पड़ (When Juhi Chawla Slapped Shahrukh Khan In Anger)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब स्टार्स की बात हो रही हो तो उनके फैंस के बारे में तो सवाल बनता ही है. ऐसे में जब करण ने प्रियंका से पूछा कि अमेरिकन फैंस और इंडियन फैंस में कौन बेहतर हैं तो एक्ट्रेस ने बताया कि इंडियन फैंस ज्यादा बेहतर हैं. वो अमेरिकन फैंस को धक्का तक दे देते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा अब्बास मस्तान की रोमांटिक थ्रीलर फिल्म ‘हमराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन किसी वजह से बात नहीं बन पाई थी. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म ‘थमिजहन’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बॉलीवुड की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाई’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था.

×