कियारा आडवाणी की इस अजीब ख्वाहिश...

कियारा आडवाणी की इस अजीब ख्वाहिश को जानकर हैरान हो जाएंगे आप (You Will Be Surprised To Know This Strange Wish Of Kiara Advani)

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने अब तक 7 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करके ये साबित कर दिया है, कि वो ना सिर्फ खूबसूरत हैं, बल्कि टैलेंटेड भी हैं. वो अपने हर काम में परफेक्शन के लिए जी जान से मेहनत करती हैं, जिसका असर उनके काम पर दिखता भी है. कियारा जो कुछ भी अपनी लाइफ में चाहती थीं, उन्होंने उसे हासिल किया है. लेकिन उनकी एक अजीब सी ख्वाहिश है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. क्योंकि ऐसी ख्वाहिश शायद ही कोई पालता होगा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि कियारा आडवाणी का असली नाम कियारा नहीं, बल्कि आलिया आडवाणी है. लेकिन सलमान खान के कहने पर बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया, क्योंकि इंडस्ट्री में पहले ही आलिया नाम फेमस हो रखा था और आलिया भट्ट का जादू फिल्मों में चल रहा था. ऐसे में दूसरी आलिया को अपना नाम बनाने में मुश्किल ना हो, इसलिए उन्होंने आलिया से बदलकर अपना नाम कियारा कर लिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो कियारा शुरुआत से ही एक्टिंग लाइन में अपना करियर बनाना चाहती थी, लेकिन पैरेंट्स का दिल रखने के लिए उन्होंने प्लान बी रेडी रखने के लिए मास कॉम का कोर्स भी कर लिया था. खैर कियारा ने एक्टर बनने की अपनी ख्वाहिश पूरी की और सक्केसफुल भी हुईं. लेकिन हम यहां उनके इस ख्वाहिश की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक्ट्रेस की वो ख्वाहिश तो वाकई में बहुत ही ज्यादा अजीब है, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: राधिका आप्टे को करियर के शुरआत में मिली थी ऐसी सलाह, जिसे सुनकर गुस्से से तिलमिला उठी थीं ऐक्ट्रेस (Radhika Apte Received Such Advice At The Beginning Of Her Career, Upon Hearing Which The Actress Was Furious)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल कियारा आडवाणी की बड़ी ख्वाहिश है कि उनके वर्किंग आवर्स लंबे हों, ताकि उन्हें किसी दूसरी चीज के विए वक्त ना मिल सके. भई कमाल है. जहां हर कोई अपने काम से फुर्सत पाकर सुकून के पल बिताना चाहता है और अपनी अन्य चाहतों को पूरी करना चाहता है, वहीं कियारा उन सबसे जुदा है. उन्हें ज्यादा से ज्यादा काम करना है. दूसरे किसी कामों के लिए वो वक्त निकालना ही नहीं चाहतीं वो. वाकई दूसरों से काफी जुदा हैं कियारा.

ये भी पढ़ें: स्कूल के दिनों में इस एक्टर की दीवानी थी दिशा पाटनी, नहीं जानते होंगे आप (Disha Patni Was Crazy About This Actor During School Days, You Would Not Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको शायद इस बात की जानकारी हो कि मुंबई आने से पहले कियारा आडवाणी एक प्ले स्कूल में टीचिंग का जॉब किया करती थीं. वो जब कभी भी फिल्में देखती थीं, तो उनमें से ज्यादातर फिल्में गोविंदा और रवीना टंडन की हुआ करती थी. एक बार एक्ट्रेस ने बताया था कि सोशल मीडिया के कई लेयर्स होते हैं, लेकिन काफी अफसोस की बात है कि लोगों को केवल कुछ ही मालूम हैं.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडेय को कम उम्र में इस वजह से किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने बताई आपबीती (Ananya Pandey Was Trolled Because Of This At A Young Age, The Actress Told Her Ordeal)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक कियारा आडवाणी के लव लाइफ की बात है, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर को लेकर वो काफी सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसपर कभी कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके इश्क के चर्चे बी टाउन की गलियारों में खूब होते हैं.

×