अनन्या पांडेय को कम उम्र में इस ...

अनन्या पांडेय को कम उम्र में इस वजह से किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने बताई आपबीती (Ananya Pandey Was Trolled Because Of This At A Young Age, The Actress Told Her Ordeal)

अनन्या पांडे अपने फैशन सेंस और स्टाइल से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनके चाहने वाले उन्हें खूब पसंद करते हैं. आज के समय में अनन्या पांडे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है. वो एक-एक करके करियर की सीढ़ी चढ़ रही हैं. ऐसा नहीं है कि उनके सिर्फ हजारों लाखों फैंस हैं, बल्कि उनके हेटर्स की भी कोई कमी नहीं है. पर एक्ट्रेस ट्रोलर्स से बखूबी निपटना जानती हैं और कॉन्फिडेंट रहती हैं. हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब लोगों की बातें उन्हें नर्वस फील करा देती थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉडी शेमिंग का झेल चुकी हैं दर्द – अनन्या पांडे बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब कुछ लोग उन्हें दिल दुखाने वाले कॉमेंट करते थे. अनन्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब उनके साथ बॉडी शेमिंग हुई थी. उन्होंने बताया कि जैसे ही मैंने काम करना शुरू किया था, लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया था कि ‘तुम्हें ये ठीक करवाना चाहिए तुम्हें वो ठीक करवाना चाहिए’ जैसे मुझे ब्रेस्ट जाॅब या अपने फेस में कुछ बदलाव करवाना चाहिए. साथ ही लोगों ने उन्हें वजन बढ़ाने की भी बात कही. अनन्या ने बताया कि वो इस तरह की बातों से इस कदर निराश होने लगी थी कि उनका खुद पर से भरोसा उठने लगा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

स्ट्रगल के स्टेटमेंट से आ गई थीं लाइम लाइट में – अनन्या न सिर्फ अपनी फिल्मों से, बल्कि अपने एक ऐसे बयान से हेडलाइंस का हिस्सा बन चुकी हैं जो काफी चर्चा में रहा था. अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, कि ‘मैं हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी, क्योंकि मेरे पिता अभिनेता थे.”

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के लिए ऐसा लड़का ढूंढ़ रहे हैं बोनी कपूर, इस खासियत के बिना नहीं हो पाएगी शादी (Boney Kapoor Is Looking For Such A Boy For Janhvi Kapoor, Marriage Will Not Be Possible Without This Specialty)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनन्या ने आगे कहा था कि, “मैं इस वजह से किसी भी मौके के लिए न नहीं बोल सकती थी. मेरे पिता ने कभी भी धर्मा फिल्म्स के साथ काम नहीं किया. वो कभी ‘कॉफी विद करण’ पर नहीं गए. तो ये कभी भी आसान नहीं था. हर किसी का अपना एक संघर्ष होता है”. उनके इस बयान का सोशल मीडिया पर उनकी खूब हंसी उड़ाई गई और हजारों मीम्स की बाढ़ आ गई थी.

ये भी पढ़ें: राखी सावंत ने खाई थी शादी न करने की कसम, क्या आदिल के साथ नहीं होगा राखी का निकाह (Rakhi Sawant Had Vowed Not To Get Married, Will Rakhi Not Get Married With Adil)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक अनन्या पांडे के लव लाइफ की बात है तो उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ में इस बात का खुलासा किया कि फिलहाल वो किसी के साथ भी रिलेशन में नहीं हैं. तो वहीं उनके प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं, जिसकी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में अनन्या पांडे की दमदार एक्टिंग देखने को मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड इंडस्ट्री की ये 5 हसिनाएं हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार (These 5 Beauties Of Bollywood Industry Have Become Victims Of Depression)

×