शाहरुख खान के इस 5 क्वालिटी की द...

शाहरुख खान के इस 5 क्वालिटी की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These 5 Qualities Of Shahrukh Khan)

बॉलीवुड की नई और टैलेंटेड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने काफी कम उम्र में ही अपनी अच्छी खासी इमेज बना ली है. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग से ये साबित कर दिया कि वो अपने पापा चंकी पांडे से कम नहीं हैं. लगातार फिल्में कर रही अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया था कि वो शाहरुख खान से काफी ज्यादा इंप्रेस रहती हैं. किंग खान में ऐसी कई क्वालिटीज है, जिसकी वो दीवानी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनन्या पांडे ने इंटरव्यू में कहा था कि, “मैं शाहरुख खान की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं. मैं ऐसा ही आइडियल इंसान अपनी ज़िंदगी में चाहती हूं जो पागलों की तरह प्यार करे और आंखों में आंखे डाल सके. मैंने यही जाना है कि प्यार दोस्ती और कम्यूनिकेशन पर ही आधारित है.” इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने शाहरुख खान की 5 सबसे बेस्ट क्वालिटी के बारे में बताया था, जो वो अपने लाइफ पार्टनर में भी देखना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें: कोएना मित्रा ने बॉलीवुड पर लगाया संगीन आरोप, बोलीं- सर्जरी के बाद बुरी तरह से किया गया टॉर्चर (Koena Mitra Made Serious Allegations Against Bollywood, Said- Torture Done Badly After Surgery)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

परिवार को लेकर चलना – शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर तो है हीं, साथ ही वो काफी अच्छे इंसान भी हैं. परिवार के हर सदस्य के साथ कैसा रिश्ता रखना है वो शाहरुख खान से हर कोई सीख सकता है. वो एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं, जो अपनी फैमिली पर कभी कोई आंच नहीं आने देते. जब भी कोई परेशानी उनके परिवार पर आई है, तो उन्होंने उसे जिस तरह से हैंडल किया है वो कोई बहुत ही समझदार और सुलझा हुआ इंसान ही कर सकता है. किंग खान की ये पहली खासियत है, जिसकी अनन्या पांडे तारीफ करते नहीं थकती हैं.

ये भी पढ़ें: 4 बार नेशनल अवॉर्ड पाने वाली कंगना रनौत से लड़कियों को सीखनी चाहिये 4 बातें (4 Things Girls Should Learn From 4 Times National Award Winner Kangna Ranaut)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बेस्ट हसबैंड की क्वालिटी – शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी तो जगजाहिर है. उनके मोहब्बत की इंतहा ही थी कि अपनी शादी के बाद करीब 5 साल तक वो हिंदू बने रहे थे. गौरी के साथ मिलकर उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया है. प्यार के इस सफर में गौरी खान ने भी किंग खान का पूरा साथ दिया. गौरी ने भी ये साबित कर दिया कि शाहरुख खान अगर बेस्ट हसबैंड हैं तो वो भी परफेक्ट वाइफ हैं. कुल मिलाकर कहें तो हर लड़की की ख्वाहिश शाहरुख खान जैसे हसबैंड पाने की हो सकती है. ऐसे में भला अनन्या पांडे कैसे बचे. उन्हें भी शाहरुख जैसे लविंग और केयरिंग हसबैंड की ही तलाश है.

ये भी पढ़ें: हर लड़की को इंस्पायर कर सकती हैं दिशा पाटनी की ये 10 बातें (These 10 Things Of Disha Patani Can Inspire Every Girl)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

केयरिंग पिता – एक पिता के रूप में शाहरुख खान ने हमेशा ये साबित किया है कि वो बहुत ही ज्यादा केयरिंग पिता है. बेटे अबराम के जन्म से लेकर सुहाना खान की पढ़ाई और आर्यन खान के ड्रग्स मामले में जेल जाने तक शाहरुख ने बेस्ट पिता होने का रोल प्ले किया है. वो अच्छे से जानते हैं कि बच्चों के साथ कब और कितना टाइम स्पैंड करना है और उन्हें कितनी आजादी देनी है. पिता के रूप में भी वो हमेशा बेस्ट ही नज़र आए. ऐसे में अनन्या पांडे चाहती हैं कि उनका जो हसबैंड हो वो भी शाहरुख खान की तरह परफेक्ट पिता बने.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 3 एक्ट्रेस, जिन्हें लिप सर्जरी ने बना दिया सुपरस्टार (3 Bollywood Actresses, Who Were Made Superstar By Lip Surgery)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सबसे बड़ी क्वालिटी – शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में काम किया है और उनका नाम भी कई एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया, लेकिन उन्होंने कभी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया. उनकी शादी को 30 साल से बी ज्यादा बीत चुका है, लेकिन उन दोनों के बीच कभी कोई मनमुटाव देखने को नहीं मिला. दोनों इंडस्ट्री के परफेक्ट और पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें: तो सुंदर दिखने के लिए ये सब करती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां (So Bollywood Actresses Do All These Things To Look Beautiful)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फन लविंग और रोमांटिक – शाहरुख खान ने फिल्मों में रोमांस करके अपनी ऐसी इमेज बना ली है, कि उनके जैसा कोई नहीं. आम लोग हो या कोई खास हर कोई शाहरुख के रोमांटिक अंदाज का दीवाना है. लड़कियां तो उनपर जान छिड़कती हैं. शाहरुख खान रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा फन लविंग और रोमांटिक हैं. अनन्या पांडे उनकी इस अदा पर क्रेजी हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें: कम हाइट की लड़कियों के लिए कॉन्फिडेंस बूस्टर का काम करती हैं ये 6 अभिनेत्रियां (These 6 Actresses Act As Confidence Boosters For Low Height Girl)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे अगर आपसे पूछा जाए कि शाहरुख खान की कौन सी क्वालिटी आपको सबसे ज्यादा पसंद है, तो आपका जवाब क्या होगा? या फिर आप अपने हसबैंड में कौन सी खास क्वालिटी चाहती हैं? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी पढ़ें: द डर्टी पिक्चर: तो इसलिए सिल्क स्मिता के रोल को कंगना ने ठुकरा दिया था, बोलीं- विद्या ने जो किया वो मैं नहीं कर पाती (The Dirty Picture: So That’s Why The Silk Smitha’s Role Was Turned Down By Kangana, Said- I Can’t Do What Vidya Did)

×