पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनि...

पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर पर क्यों भड़की अनुष्का शर्मा? कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझो (Anushka Sharma React On Farokh Engineer Claim, Selectors Serving Her Tea Statement)

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है. अनुष्का शर्मा ने कहा कि वो अपना नाम भारतीय क्रिकेट से जुड़े किसी भी विवाद में फंसने नहीं देंगी. अनुष्का शर्मा ने ये पोस्ट इसलिए लिखी, क्योंकि अनुष्का शर्मा के लिए पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने कहा कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने अनुष्का शर्मा को चाय परोसी थी. खुद पर लगाए गए इस आरोप का जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर उन पर लगाए गए आरोप का करारा जवाब दिया. फारुख इंजीनियर के इस दावे पर नाराजगी जताते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी न समझा जाए.

Farokh Engineer Claim

अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा है:

मनगढ़ंत और फर्जी खबरों से कैसे निपटा जाए, इस बारे में मेरी यही राय है कि चुप रहें और आलोचकों को बोलने दें. मैंने इसी तरह अपने 11 साल के करियर में चीजें संभाली हैं. मैंने हमेशा अपनी चुप्पी की परछाईं में अपने आत्मसम्मान और सच्चाई को पूरी मज़बूती के साथ खड़े पाया.

वो इतनी बार झूठ बोलते हैं कि झूठ भी आखिर में सच लगने लगता है और मुझे इस बात का डर है कि मेरे साथ आखिर क्या हो रहा है. मेरी चुप्पी के कारण ही मेरे खिलाफ बोले गए झूठ सच लगने लगे हैं, लेकिन आज इसका अंत होगा.

मैं हमेशा से चुप रहती आई हूं. मैं उस समय भी चुप रही जब मेरे पति विराट कोहली के प्रदर्शन के लिए भी मुझे ही जिम्मेदार ठहराया गया. क्रिकेट से जुड़ी कई चीजों के लिए मेरा नाम शामिल किया गया. मेरा नाम ऐसे मामलों में भी उछाला गया कि मैं बंद कमरों में होने वाली क्रिकेट टीम की बैठकों में शामिल होती हूं और टीम का सिलेक्शन मेरे वजह से प्रभावित होता है. मेरे लिए यह भी कहा गया कि मैं अपने पति के साथ विदेशी दौरे पर ज्यादा समय गुजारती हूं. मैंने हमेशा सारे प्रोटोकॉल फॉलो किये हैं, फिर भी हमेशा चुप रही.

यह भी पढ़ें: इस फिल्म के लिए पहली बार बेबो करीना कपूर खान को भी देना पड़ा ऑडिशन (Kareena Kapoor Khan Auditioned For Upcoming Film Laal Singh Chaddha With Aamir Khan)

Anushka Sharma

 

अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में खुद पर लगाए गए आरोप का करारा जवाब इस तरह दिया:

अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं, कभी अनुष्का शर्मा को विराट कोहली के खराब परफॉर्मेंस के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है, तो कभी टीम इंडिया की हार का ठीकरा उनके सिर फोड़ दिया जाता है. इसी तर्ज पर बीते दिनों पूर्व क्रिकेटर फारुख इजीनियर ने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने अनुष्का को चाय परोसी थी.

खुद पर लगाए जा रहे आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अनुष्का शर्मा ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर इन तमाम आरोपों का करारा जवाब दिया.

अनुष्का शर्मा ने खुद पर लगाए अरोप के जवाब में कहा कि मैंने आज बोलने का फैसला किया, क्योंकि किसी की चुप्पी को कभी उसकी कमजोरी नहीं समझना चाहिए.

यह भी पढ़ें: 5 मशहूर क्रिकेटर्स, जिन्होंने अपनी रिश्तेदार या फ्रेंड की एक्स वाइफ से शादी रचाई (5 Famous And Talented Cricketers Who Married Their Cousins Or Friend’s Ex-Wife)