आख़िरकार सचिन की कार लौटाकर दीपा ने ख़रीदी छोटी कार (Deepa buys new car returns BMW presented by Sachin)

Deepa Karmakar

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अगर किसी को गिफ्ट दें, तो क्या नज़ारा होगा, ये आप समझ सकते हैं, लेकिन उसी गिफ्ट को कोई लेने से इनकार कर दे या फिर उसके बदले कोई और गिफ्ट ले, तो ये भी आपको समझ में आएगा. फिलहाल हम कुछ नहीं कह रहे हैं. ख़बर ये है कि रियो ओलिंपिक में चोथे पोज़ीशन पर आनेवाली भारतीय जिमनास्ट दीपा करमाकर ने सचिन द्वारा गिफ्ट की कार को लौटाकर अपने अनुसार एक दूसरी कार ख़रीद ली है.

Deepa Karmakar

क्यों लौटाई थी BMW
हम आपको बता दें कि रियो ओलिंपिक में अच्छा प्रदर्शन करने पर सचिन ने अपनी ओर से कुछ खिलाड़ियों को कार गिफ्ट की थी. इसमें पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के अलावा पुलेला गोपीचंद भी शामिल थी. सभी ने मास्टर ब्लास्टर के गिफ्ट को एक्सेप्ट कर लिया था, लेकिन दीपा ने ये कहते हुए कार नहीं ली कि उनके अगरतला में इतनी बड़ी कार के लिए सड़कें नहीं बनी हैं. दीपा के कोच नंदी का कहना है कि 25 लाख रुपए में दीपा ने एक छोटी कार ख़रीद ली है, जिसका सर्विस स्टेशन भी अगरतला में है.

अब कार लौटाने और उसके बदले छोटी कार लेने के पीछे जो भी बात हो, वो तो स़िर्फ दीपा ही जानें. ख़ैर ये तो ठीक है कि उस कार के बदले उन्होंने दूसरी कार ख़रीद तो ली.