तुम साथ हो, तो हर दिन वैलें...

तुम साथ हो, तो हर दिन वैलेंटाइन है- विराट कोहली (Every Day is valentine Day If you want it to be)

Virat Kohli

प्यार करने के लिए साल के 365 दिन भी कम है. ऐसे में भला प्यार के लिए स़िर्फ एक दिन वैलेंटाइन के रूप में मनाना कैसे संभव है. इसके विपरीत जब प्यार साथ होता है, तो हर घड़ी, हर लम्हा, हर दिन वैलेंटाइन होता है. इस तरह के डायलॉग अगर फिल्मों में बोला जाए, तो समझ में आता है, लेकिन ज़रा सोचिए अगर यही डायलॉग क्रिकेटर विराट कोहली बोलें, तो कितना रोमांटिक लगेगा. विराट ने सोशल साइट पर अपने प्यार अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कुछ ऐसा ही लिखा. दोनों फोटो में बेहद सिंपल और अट्रैक्टिव लग रहे हैं. आप भी देखें ये विराट का ये अंदाज़-ए-बयां.

अनुष्का के साथ इस फोटो में विराट ने लिखा कि तुम हर दिन को मेरे लिए वैलेंटाइन बना देती हो. अनुष्का ने बहुत-सी रोमांटिक फिल्में की हैं और आगे भी करेंगी, लेकिन इतना रोमांटिक डायलॉग शायद ही उन्हें किसी हीरो ने बोला हो. वैसे अनुष्का की फीलिंग इस फोटो में साफ़ दिख रही है. उन्हें भी अंदाज़ा होगा कि रियल लाइफ में प्यार करने वाला विराट की तरह बहुत कम ही मिलते हैं.

विराट ने कहा कि अगर आप चाहें, तो हर दिन वैलेंटाइन है. किसी एक दिन आपको इसे मनाने की ज़रूरत नहीं. भई विराट अब तक तो आपके फैन्स आपको मैदान पर रन बनाते ही देखा था, लेकिन प्यार के बारे में आपकी इतनी रोमांटिक बातें अनुष्का शर्मा के साथ आपके फीमेल फैन्स को क्लीन बोल्ड कर दी हैं. विराट आपका ये अंदाज़ आपके फैन्स को ख़ूब पसंद आया.

श्वेता सिंह