कंगना रनौत ने सुशांत सिंह र...

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो शेयर कर करीना कपूर पर ऐसे निशाना साधा (Kangana Ranaut Take An Indirect Dig At Kareena Kapoor)

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कंगना रनौत ने एक के बाद एक स्टार किड्स की क्लास लेनी शुरू कर दी है. कंगना रनौत ने नेपोटिज़्म पर अपने बेबाक बयानों से सबको चौंका दिया है. इसी कड़ी में अब कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो के नीचे लिखा है रियल टैलेंट और करीना कपूर के वीडियो ने नीचे लिखा है नेपोटिज़्म, आखिर क्या है ये पूरा माजरा, आइए जानते हैं.

Kangana Ranaut and Kareena Kapoor

कंगना रनौत ने ऐसे किया करीना कपूर पर कटाक्ष
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के चलते एक यूज़र ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत अपने टेलिस्कोप के साथ स्पेस, सितारों और ब्रह्मांड के बारे में बात कर रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ करीना कपूर मंगलयान के लॉन्च होने पर उससे जुड़े सवाल का जवाब तक नहीं दे पा रही हैं. जी हां, जब मंगलयान लॉन्च हुआ और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करीना कपूर से उससे जुड़ा सवाल पूछा गया, तो करीना कपूर को वो सवाल ही समझ में नहीं आया. इसीलिए उस यूज़र ने जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो के नीचे लिखा है रियल टैलेंट और करीना कपूर के वीडियो ने नीचे लिखा है नेपोटिज़्म. कंगना रनौत की टीम ने इस ट्वीट की रीट्वीट करके एक तरह से करीना कपूर पर कटाक्ष किया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को स्पेस से उससे जुड़ी हर चीज से प्यार था. वे स्पेस में जाना भी चाहते थे. सुशांत ने एक बेहतरीन टेलिस्कोप भी खरीदा था, जिससे वे ग्रहों, सितारों और ब्रह्मांड में होने वाली चीजों को देखा करते थे. सुशांत ने नासा से स्पेस में जाने की ट्रेनिंग भी ली थी.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना पर खुलकर बोलीं कंगना रनौत
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. कंगना एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो किसी से नहीं डरतीं और जो उन्हें सही लगता वो बेझिझक बोल देती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना पर भी कंगना खुलकर सामने आईं और अपना पक्ष रखा. कंगना ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या प्लांड मर्डर है. कंगना रनौत ने भट्ट कैंप, रोशन कैंप, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा जैसे नामचीन हस्तियों पर लोगों के करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाया है. कंगना रनौत ने कहा, ये ‘मूवी माफिया’ लोग हैं. ये लोग किसी को इतना परेशान कर देते हैं कि इंसान हार मानकर वो सबकुछ करने पर मजबूर हो जाता है, जो वो कभी नहीं करना चाहता. कंगना ने यहां तक कह दिया कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है, तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया ये भावुक कर देने वाला वीडियो, भाई के लिए लिखा- ‘माय फॉरएवर स्टार’ (Sushant Singh Rajput’s Sister Shweta Singh Kirti Shares An Emotional Video Of Her ‘Forever Star’)

Kangana Ranaut

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज़्म पर बहस हुई तेज़
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पूरा देश सदमे में हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी समेत सुशांत के फैन्स लगातार उनकी ह्त्या की CBI जांच की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में अब तक अभिनेत्री रूपा गांगुली, शेखर सुमन और दिग्गज नेता पप्पू यादव सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. इसी क्रम में अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत की मौत की CBI जांच मांग की है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नेपोटिज़्म पर भी बहस तेज़ हो गई है, जिसके चलते स्टार किड्स को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है और उनकी फैन फॉलोविंग भी कम हुई है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और मर्डर की धमकी (Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty Getting Rape And Death Threats)