एक्टिंग ही नहीं, कई हुनर में माह...

एक्टिंग ही नहीं, कई हुनर में माहिर हैं तारा सुतारिया, बचपन से ही किया मां-बाप का नाम रोशन (Not Only Acting, Tara Sutaria Specializes In Many Skills, From Childhood, Did The Name Of The Parents)

तारा सुतरिया बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. काफी छोटे फिल्मी करियर में ये हसीना काफी लाइम लाइट बटोर चुकी हैं. करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली तारा मल्टीटैलेंटेंड हैं. तारा जितनी एक्टिंग के लिए पैशन रखती हैं उतना ही वो सिंगिंग के लिए भी दीवानी हैं. इसके अलावा तारा कई और हुनर में महारथ हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस तारा सुतारिया के कुछ जबरदस्त हुनर के बारे में, जो उन्हें बनाते हैं बाकियों से खास.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर चर्चा में छाईं एक्ट्रेस तारा सुतरिया ने अपने करियर में हिट और फ्लॉप दोनों ही फिल्में दी हैं. हालांकि फिल्म जैसी भी रही हों लेकिन उनके अभिनय के लिए उन्हें हमेशा प्यार मिला है. तारा को लेकर ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि उन पर भगवान का सीधा हाथ है. वो न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि उनके अंदर टैलेंट की खान है. एक्ट्रेस अभिनय के अलावा सिंगिंग में भी बेहद होशियार हैं. खास बात ये है कि इसके अलावा वो आर्ट में भी काफी अच्छी हैं. तारा ने छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. वो डिज्नी चैनल की 5 साल तक ब्रैंड ऐम्बैसडर रही थीं और उन्होंने बतौर वीजे का भी काम किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ओपेरा में 5 साल की उम्र में किया है अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन – तारा सुतरिया अपने गायन को लेकर इस कदर जुनूनी रही हैं कि वो इसके लिए पूरे देश और दुनिया में घूम चुकी हैं. उन्होंने कई इंटरव्यू में कहा है कि सिंगिंग हमेशा से उनका पहला प्यार रहा है. वो महज 5 साल की थी, तब उन्होंने पहली बार स्टेज परफॉर्मेंस ओपेरा हाउस में दी थी. उनकी गायकी के लिए ऑडिटोरियम में खूब तालियां बजी थीं. इसके अलावा वो लन्दन, टोक्यो, लवासा, मुंबई और देश के कई क्षेत्रों में परफॉरमेंस दे चुकी हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस डांस फॉर्म में हैं एक्सपर्ट – तारा एक ट्रेंड डांसर भी हैं. उन्होंने अमेरिका से मॉडर्न और लैटिन अमेरिकन डांस भी सीखा है. साथ ही वो इंडियन और फोक डांस भी जानती हैं, जो उनके हुनर में चार चांद लगाता है.

ये भी पढ़ें: इतनी महंगी है प्रियंका चोपड़ा के होम ब्रांड ‘सोना’ की चीजें, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Priyanka Chopra’s Home Brand Sona’s Items Are So Expensive, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस सिंगर को मानती हैं प्रेरणा – काफी कम लोग जानते होंगे कि तारा अपनी गायकी के लिए हॉलीवुड दिग्गज सिंगर व्हिटनी हाउस्टन को अपनी इंस्प्रेशन मानती हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर दिवगंत सिंगर के लिए अपना प्यार और सिंगिंग की प्रेरणा बनने पर आभार जताया था.

ये भी पढ़ें: वाणी कपूर एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं ये काम, पापा को था फिल्मी जगत में आने से ऐतराज (Vaani Kapoor Has Done This Work Before Acting, Father Had Objection To Working In The Film World)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस बनने का कभी नहीं आया था ख्याल – तारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि चूंकि उनका प्यार हमेशा गायन रहा है, तो वो सिर्फ इसमें और शो होस्टिंग में दिलचस्पी रखती थीं. लेकिन एक्ट्रेस बनने का उन्होंने कभी नहीं सोचा था, जबकि काफी कम उम्र से ही उन्हें एक्टिंग के ऑफर मिल रहे थे, जिनमें से उन्होंने काफी को रिजेक्ट किया था.

ये भी पढ़ें: खूबसूरती के कारण गौहर खान से छिन गई थी ये बड़ी फिल्म (This Big Film Was Snatched From Gauhar Khan Due To Beauty)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

थियेटर से जगा एक्टिंग का कीड़ा – आपको बता दें ऐक्ट्रेस की जुड़वा बहन भी हैं, जिनका नाम पिया सुतरिया है. उन्होंने ही तारा को थियेटर करने का सुझाव दिया था. जिसके बाद तारा ने कई ऑडिशन दिए और कई टीवी सीरियल में रोल किए, लेकिन उनकी किस्मत तब चमकी जब फिल्म मेकर करण जौहर ने खुद तारा को ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ का ऑफर दिया. इस फिल्म ने तारा को बॉलीवुड में एंट्री दिला दी.

ये भी पढ़ें: श्रुती हासन ने मजबूरी में करवाई थी प्लास्टिक सर्जरी, नहीं जानते होंगे आप (Shruti Haasan Did Plastic Surgery Under Compulsion, You Would Not Know)

×