‘गुम है किसी के प्यार में&...

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम किशोरी शहाने के रोड एक्सिडेंट की तस्वीरें वायरल, फैंस ने लिखा- ये कितना डरावना है (Photos Of Kishori Shahane’s Road Accident Of ‘Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein’ Fame Goes Viral, Fans Wrote- This Is So Scary)

टीवी का पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में भवानी काकू का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस किशोरी शहाने की कार का हाल ही में काफी खतनाक एक्सिडेंट हो गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि एक्सिडेंट में एक्ड्रेस बाल-बाल बच गईं, लेकिन उनकी कार की हालत काफी बुरी हो गई. एक्ट्रेस ने खुद इस एक्सिडेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देख आपका दिमाग भी घूम जाएगा.

एक्सिडेंट की ये तस्वीरें हर किसी को हैरान करने का काम कर रही हैं. एक्ट्रेस किशोरी शहाणे खुद को काफी लकी मानती हैं कि इतने बड़े हादसे में वो और उनका परिवार बाल-बाल बच गए. जैसा कि फोटो में देख सकते हैं कि उनके कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई थी. ट्रक से कार की इतनी भयानक टक्कर हुई कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

ये भी पढ़ें: जब शहनाज गिल ने पहली बार की थी मॉडलिंग, एक्ट्रेस ने बताया दिलचस्प किस्सा (When Shahnaz Gill Did Modeling For The First Time, The Actress Told An Interesting Story)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस किशोरी शहाणे ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते गुए भगवान को धन्यवाद कहा. उन्होंने लिखा है, “हमारी कार का एक्सिडेंट हो गया था. कार डैमेज हो गई पर जानें बच गईं. भगवान का आशीर्वाद है. जाको राखे साइंया, मार सके ना कोय.”

ये भी पढ़ें: तो रोज का इतना कमाते हैं ‘अनुपमा’ के स्टारकास्ट (So The Starcast Of ‘Anupama’ Earns So Much Every Day)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

किशोरी शहाणे ने जैसे ही एक्सीडेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की उनके चाहने वाले काफी घबरा गए. लोगों के मन में काफी उल्टे-सीधे ख्याल भी आने लगे, लेकिन उन्होंने जो कैप्शन में अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी, उसे पढ़कर लोगों को सुकून मिला. फैंस ने भी कमेंट के जरिये भगवान का शुक्रिया कहा. किसी फैंस ने लिखा, “उम्मीद है आप ठीक होंगी. बड़ा संकट टल गया मैम.” तो वहीं किसी ने लिखा है, “ओह नो, ये कितना डरावना है. भगवान का शुक्र है आप ठीक हैं.”

ये भी पढ़ें: एक्टिंग नहीं इस फील्ड में करियर बनाना चाहती थीं दिव्यांका, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें (Divyanka Wanted To Make A Career In This Field Not Acting, Know Some Interesting Things Related To The Actress)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि टीवी सीरियल के अलावा मराठी फिल्मों में भी एक्ट्रेस किशोरी शहाणे काफी फेमस चेहरा हैं. वो एक फोक और इंडियन क्लासिकल डांसर हैं. फिलहाल वो टीवी का हिट सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में काम कर रही हैं. इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में अपनी अलग पहचान दे दी है. इसके अलावा भी उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. यहां तक कि उन्होंने शिर्डी के साईं बाबा पर एक फिल्म भी बनाई है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से ही की थीं, जिसमें उन्होंने ‘हफ्ता बंद’, ‘प्यार का देवता’ और ‘कर्मा’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

×