राखी सावंत ने ब्राइडल लुक में मछ...

राखी सावंत ने ब्राइडल लुक में मछलियों से बातचीत करने के साथ बड़े मज़ेदार अंदाज़ में दिवाली की शुभकामनाएं दी… (Rakhi Sawant- I’m in Kolkata, Ami khoob Bhalo, I’m enjoying)

राखी सावंत ने अपनी अदाओं, भाव-भंगिमा कहे या नौटंकी से बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. लोग उन्हें वैसे ड्रामा क्वीन समझते हैं, एंटरटेनमेंट का ज़रिया समझते हैं, लेकिन वे एक अच्छी नेक दिल इंसान भी हैं इसमें कोई दो राय नहीं. रोज़ ही राखी सावंत अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ना कुछ मज़ेदार और दिलचस्प वीडियोज़ व फोटोज़ शेयर करती रहती हैं.

फ़िलहाल वे कोलकाता में दीपावली की सबको बधाई देने, वहां की काली पूजा और सभी पंडालों के देखने और लोगों से मिलने के लिए आई हैं. वहां से उन्होंने कई दिलचस्प वीडियोज़ शेयर कीं. कोलकाता में उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और वे ख़ूब एंजॉय भी कर रही हैं.

राखी सावंत ब्राइडल लुक के साथ कोलकाता में बंगाली बोलने की भी कोशिश कर रही हैं. उन्हें कोलकातावासियों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वे उद्घाटन में भी गईं और उन्होंने रिबन काटा. उन्होंने कोलकाता के लोगों के लिए अपना प्यार भी ज़ाहिर किया.
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम सोशल मीडिया अकाउंट पर तीन बढ़िया वीडियो शेयर कीं. अपने पहले वीडियो में उन्होंने एक होटल की रूम में सभी को दीपावली की शुभकामनाएं बड़े मज़ेदार अंदाज़ में दीं. उन्होंने नमस्कार कहते हुए लोगों को दिवाली और साथ में काली पूजा की भी बधाई दी. दरअसल, कोलकाता में काली पूजा विशेष रूप से होती है, उसकी भी राखी ने बधाई दी. वीडियो की शुरुआत हुई बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस के वीडियो एल्बम, जिसका ससुराल गेंदा फूल… गाना सुपरहिट हुआ था. इस गाने का गीत, संगीत, नृत्य सब कुछ लोगों को ख़ूब पसंद आया था और लोगों ने इस पर अपना ढेर सारा प्यार उड़ेला था. राखी ने इसी गाने के लाइन के साथ शुरुआत की और बढ़े ही रोचक ढंग से उन्होंने इस गाने को गाया भी.

फिर उन्होंने बताया कि वे कोलकाता में हैं और यह उनका ब्राइडल लुक है. अपने फैन्स से यह भी पूछा कि वे इस पहनावे में कैसी लग रही हैं. उन्होंने आमी भालो यानी मैं ठीक अच्छी हूं, तुम्ही भालो तुम अच्छे हो और कोलकाता अच्छा है… इसकी गुणगान भी ख़ूब की. आमी तोमाके भालोबाशी भी कहा यानी मैं तुमसे प्यार करती हूं… अमिताभ बच्चन की खुद्दार फिल्म का एक गाना, जिसमें वे विभिन्न भाषाओं में अपने प्यार का इज़हार एक्ट्रेस परवीन बॉबी से करते हैं… और इसकी वह लाइन जो उन्होंने बंगाली में कही थी कि आमी तोमाके भालोबाशी बेहद हिट रही थी. लोग अक्सर इस लाइन को अपने प्यार का इज़हार करने में इस्तेमाल करते हैं और आज राखी ने भी वही किया.

दूसरे वीडियो में वे अपने ब्राइडल लुक को सेल्फी के ज़रिए बता रही हैं. अपने प्रशंसकों से पूछ रही हैं कि वे कैसी लग रही हैं.. चटक लाल साड़ी में राखी बेइंतहा ख़ूबसूरत लग रही हैं. पर उन्होंने यह भी कहा कि वे ट्रेडिशनल आउटफिट यानी पारंपरिक पहनावा बहुत कम पसंद करती और पहनती हैं. फिर भी उन्हें ख़ुद को भी अच्छा लग रहा है कि वे अच्छी लग रही हैं. उन्होंने दुल्हन की तरह सोलह श्रृंगार किया हुआ है. ज्वेलरी भी उन पर बहुत सुंदर लग रही है. उस पर उनका मेकअप तो सोने पर सुहागा मानो. इतनी ख़ूबसूरत राखी शायद कभी लगीं. लाल गोल्डन की साड़ी में रेड लिपस्टिक का मेकअप बहुत ही ग़जब ढा रहा है उन पर और माशाल्लाह वे लाजवाब लग भी रही हैं. उन्होंने सेल्फी के ज़रिए ख़ुद के पहनावे को ऊपर से नीचे तक दिखाया. अपने सोलह श्रृंगार और रेड गोल्डन साड़ी को दिखाया.

तीसरे वीडियो में तो उन्होंने ग़जब ढाया है. कभी वह अपने भाव-भंगिमा, क़ातिल अदाओं से कहर ढा रही हैं, तो कभी मछलियों के झुंड के साथ बातचीत कर रही हैं. एक तालाब है, जहां पर रंग-बिरंगी ढेर सारी मछलियां हैं. इसमें उन्हें कोई शार्क नज़र आता है, तो डॉल्फिन भी नज़र आ रहा है. एक केसरी रंग की बड़ी मछली एकदम अलग ही लग रही है, उसे देखकर राखी डर भी जाती हैं और कहती हैं कि कहीं यह उछल के मुझे खा तो नहीं जाएगी…
उनका मज़ेदार बातचीत भी चल रहा मछलियों के साथ. वे कह रही हैं कि मैं इस मछली को खा जाऊंगी… मैं इनको फ्राई करके माशेर जोल यानी ग्रेवी फिश के रूप में खाऊंगी… कहीं डर भी रही हैं कि मछली कहीं बाहर तो नहीं आ जाएगी. इस पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे शख़्स ने कहा नहीं ऐसा नहीं होगा. आप डरे नहीं, बस हाथ नीचे नहीं करें. अपने हाथ को तालाब से ऊपर ही रखें. राखी मछलियों को पुकार रही हैं, उनसे बातचीत कर रही हैं, बता रही हैं कि ये मछलियां उनकी बातें समझ रही हैं, जान रही हैं और अपना रिएक्शन भी दे रही हैं.


यह भी पढ़ें: विक्की कौशल से शादी की खबरों के बीच इस एक्टर संग रोमांस करती दिखीं कैटरीना कैफ, जानें क्या है वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई (Katrina Kaif Seen Having Romance With This Actor Amid News of Marriage With Vicky Kaushal, Know Truth Behind This Viral Pic)

राखी सावंत के ये वीडियोज़ लोगों को ख़ूब पसंद आ रहे हैं और वे जमकर इन पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि तीनों ही वीडियोज़ बड़े मज़ेदार और दिलचस्प हैं.
अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में राखी सावंत ने कोलकाता में हुए अपने लाइव शो के परफॉर्मेंस को भी दिखाया, जिसमें वे अमिताभ बच्चन-रेखा स्टारर फिल्म मि. नटवरलाल का गाना परदेसिया… गा रही हैं, झूम रही हैं. वे कोलकातावासियों पर ढेर सारा प्यार लुटा रही हैं और उन्हें आई लव यू कह रही हैं…

राखी सावंत सुपरस्टार बादशाह शाहरुख खान की ज़बरदस्त फैन हैं. उन्होंने कल किंग खान के जन्मदिन पर उनके साथ के फोटो और वीडियो शेयर किए थे. जिसमें स्क्रीन अवॉर्ड पर शाहरुख एंकरिंग कर रहे हैं और राखी ने अपनी भी उपस्थिति दर्ज कराई और ख़ुशी ज़ाहिर की कि बादशाह खान के साथ उन्होंने स्टेज शेयर किया. बड़ा ही मज़ेदार व दिलचस्प है दोनों का बातचीत.

आप क्या सोचते हैं, राखी सावंत की ये सभी हरकतें नेचुरल रहती हैं या वे लाग-लपेट करके, ड्रामा करके उसे मज़ेदार व एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश करती हैं. इस पर अपनी राय ज़रूर दीजिएगा.


यह भी पढ़ें: निधन के बाद पुनीत राजकुमार दे गए चार लोगों को नई जिंदगी, चार लोगों की आंखें कर गए रोशन(Kannada actor Puneeth Rajkumar eye donation gives sight to four blind people)

Photo Courtesy: Instagram

×