तो इसलिए कृति सेनन के साथ अधिकां...

तो इसलिए कृति सेनन के साथ अधिकांश एक्टर नहीं करना चाहते थे काम, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह (That’s Why Most of The Actors did not Want to Work With Kriti Sanon, Actress Revealed Shocking Reason)

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कृति सेनन जल्द ही खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर कृति लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटी हैं. कृति बॉलीवुड के कई फेमस एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं, लेकिन एक ऐसा वक्त भी था जब कृति के साथ ज्यादातर एक्टर्स काम करने के लिए तैयार नहीं थे. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया है. चलिए जानते हैं आखिर बॉलीवुड के ज्यादातर एक्टर्स कृति सेनन के साथ काम करने के लिए क्यों तैयार नहीं हुआ करते थे?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने खुलासा किया था कि पहले उनके साथ ज्यादातर हीरो काम नहीं करना चाहते थे, लेकिन अब चीज़ें बदल गई हैं और अब एक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं. एक्ट्रेस की मानें तो फिल्मों में अपने कम रोल को लेकर ज्यादातर हीरो इन्सिक्योर महसूस करते हैं, इसलिए वो ऐसी किसी भी फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं होते थे, जिसमें कृति का रोल ज्यादा हो. यह भी पढ़ें: बचपन में एक नंबर की चोर थीं कियारा आडवाणी, चुरा लेती थीं बच्चों के ये सामान (Kiara Advani Was A Number One Thief In Childhood, Used To Steal These Children’s Items)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बताया कि ऐसे बहुत कम लोग हैं जो दूसरों को समान रूप से स्क्रीन शेयर करने का मौका देते हैं. कृति की मानें तो वो ऐसे हालातों से गुज़री हैं, जहां ज्यादातर पुरुष ऐसी फिल्में करने को तैयार नहीं थे, जिसमें उनका किरदार 60 फीसदी था और हीरो का 40 फीसदी. एक्ट्रेस का किरदार ज्यादा होने की वजह से फिल्म में उनके साथ काम करने के लिए कोई एक्टर तैयार नहीं होता था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कृति आगे बताती हैं कि इन चीज़ों में थोड़ा बदलाव लाने की ज़रूरत है. उन्होंने फिल्म ‘अतरंगी रे’ का उदाहरण देते हुए कहा कि अक्षय ने फिल्म में जो काम किया है वो काबिले तारीफ था. उनका रोल भले ही फिल्म में छोटा था, लेकिन अच्छा था. खिलाड़ी कुमार की तारीफ करते हुए कृति ने कहा कि अक्षय किसी से इतना असुरक्षित महसूस नहीं करते हैं और वो पूरी ईमानदारी से अपना किरदार निभाते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मों के चयन और अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि ‘बरेली की बर्फी’ फिल्म करने के बाद से उनके पास छोटे शहर की समान शैली वाली फिल्में आ रही थीं, लेकिन लोग मेरे पास आकर पूछ रहे हैं कि आप किस तरह की फिल्में करना चाहती हैं? इस मुकाम तक पहुंचना काफी अच्छा लगता है, क्योंकि अब मैं लोगों को बता पा रही हूं कि मैं क्या करना चाहती हूं या किस तरह के किरदार निभाना चाहती हूं. यह भी पढ़ें: जब दिशा पाटनी ने फैंस को दिखाई अपनी बिकिनी फोटो, देखकर घूम जाएगा आपका दिमाग (When Disha Patni Showed Her Bikini Photo To The Fans, Your Mind Will Spin After Seeing)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, ‘बच्चन पांडे’ की बात करें तो यह होली पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है, जिसमें कृति सेनन, अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. वहीं कृति के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनके अपोज़िट टाइगर श्रॉफ नज़र आए थे. इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘दिलवाले’, ‘राबता’, ‘लुका छुपी’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘हम दो हमारे दो’ जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है.

×