इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलम...

इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान खान वसूलेंगे इतनी मोटी रकम, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी आपके (Salman Khan Will Charge Such A Hefty Amount To Host This Season, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ को लेकर फैंस कितने क्रेजी रहते हैं, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. शो में तो लोगों की दिलचस्पी होती ही है, लेकिन सलमान खान के लिए फैंस की दीवानगी किस हद तक सर चढ़कर बोलती है इस बात से भी आप भली भांति वाकिफ हैं. ऐसे में भाइजान के फैंस इस शो को और ज्यादा पसंद करते हैं, क्योंकि इसके होस्ट सलमान खान हैं. अब जाहिर सी बात है इतना बड़ा सुपरस्टार अगर किसी शो को होस्ट करेगा तो उसकी फीस भी उतनी ही ज्यादा होगी. वैसे तो हर सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान मोटी रकम वसूलते हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि इस सीजन के लिए उन्होंने अपनी फीस और ज्यादा बढ़ा दी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘बिग बॉस’ एक ऐसा शो है, जहां अच्छे अच्छों की पोल खुल जाती है. ऑनस्क्रीन उन्हें देखने वाले लोग जब उनकीअसलियत से वाकिफ होते हैं, तो उनके प्रति लोगों की सोच पूरी तरह से बदल जाती है. इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग इस शो को देखते हैं और पसंद भी करते हैं, लेकिन शो के फेमस और सफल होने में जितना बड़ा हाथ कंटेस्टेंट का होता है, उतना ही सलमान खान का भी. जब भी ये खबर सामने आती है कि अगले सीजन को सलमान होस्ट नहीं करेंगे तो मेकर्स उनकी फीस में बढ़ोतरी करके या फिर किसी और तरीके से भी उन्हें मना ही लेते हैं. क्योंकि इस शो में जितनी डिमांड सलमान की है, उतनी किसी की नहीं. ऐसे में इस बार सलमान को फीस के तौर इतनी मोटी रकम मिल रही है कि उसे जानकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी.

ये भी पढ़ें: ‘कॉफी विद करण’ शो में कॉफी के मग में कॉफी नहीं, बल्कि ये पीते हैं सेलेब्स, जानें और भी कुछ अनजाने फैक्ट्स (In The Show ‘Koffee With Karan’, Celebs Doesn’t Drink Cofee In Cofee Mug)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पिछले 12 साल से लगातार सलमान खान इस शो से जुड़े हुए हैं. खबरों की मानें तो इस साल उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है. कहा जा रहा है कि सलमान खान और चैनल के बीच डील फाइनल की जा चुकी है. खबरों की मानें तो सलमान ने चैनल के सामने शो को होस्ट करने के लिए 1000 करोड़ की डिमांड रखी थी, लेकिन 800 करोड़ में ये डील फाइनल हो गई है. हालांकि कुछ रिपोर्ट्स ये भी दाबा कर रहा है कि बाद में फिर से 1000 करोड़ पर ही डील फाइनल हुई. यानी की सलमान खान को मुंहमांगी रकम मिल रही है. मतलब साफ है कि इस पूरे सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान खान 1000 करोड़ रुपए वसूल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने उर्फी जावेद का उड़ाया मजाक, जानकर एक्ट्रेस हो जाएगी गुस्से से आग बबूला (Karan Johar Made Fun Of Urfi Javed, Knowing That The Actress Will Be Furious With Anger)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बिग बॉस 16 में नजर आएंगे ये सेलेब्स – ‘बिग बॉस 16’ को टीआरपी की रेस में टॉप बनाए रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा विवादित कंटे्टेंट को शो में लाने की कोशिश की जा रही है. खबर ये थी कि इस बार के सीजन में साइनी आहूजा से लेकर निया शर्मा तक नजर आ सकती हैं. वहीं खबर ये भी है कि इस बार के सीजन में खतरों के खिलाड़ी 12 के फैजू और सोशल मीडिया स्टार विशाल पांडे का नाम फाइनल हो चुका है.

×